जब अनिल कपूर ने सलमान के सामने लिया ऐश्वर्या का नाम, फिर हुआ कुछ ऐसा...

जब अनिल कपूर ने सलमान के सामने लिया ऐश्वर्या का नाम, फिर हुआ कुछ ऐसा…

हाल ही में अनिल कपूर, सलमान खान के शो ”दस का दम” के सेट पर फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एक ऐसा मूमेंट आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.जब अनिल कपूर ने सलमान के सामने लिया ऐश्वर्या का नाम, फिर हुआ कुछ ऐसा...

दरअसल, ये मौका तब आया जब सलमान के सामने अनिल कपूर ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया. इसके बाद सलमान का रिएक्शन देखने लायक था. शो में मौजूद ऑडियंश भी जोर से चिल्लाने लगी.

शो में अनिल कपूर के साथ पीहू संद भी पहुंची थीं जो कि मूवी में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी लता के रोल में हैं. अनिल फिल्म के बारे में बताते हुए कहते हैं, ”हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है, बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं. तब सलमान कहते हैं, अच्छा.” तभी दर्शक तालियां बजाने और हूटिंग करने लगते हैं. फिर अनिल कपूर कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन. इस दौरान सलमान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं.

इसके अलावा जब शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘जवां है मोहब्बत’ बजता है तो भी सलमान मुस्कुराते हैं. बता दें, इस प्रमोशन का हिस्सा ऐश्वर्या और राजकुमार राव नहीं बने थे. ऐश्वर्या और सलमान का इतिहास तो जगजाहिर है. कभी रिलेशन में रहे ये एक्स-कपल आज साथ में नजर आने से बचते हैं. इसलिए ऐश्वर्या का नजर ना आना समझ आता है. दूसरी वजह ये भी थी कि उन दिनों ऐश्वर्या बेटी और पति के साथ लंदन में हॉलिडे पर थीं.
फन्ने खां अनिल कपूर और पीहू संद की फिल्म है. मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी बेटी के सिंगर बनने के सपने को पूरा करता है. अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म खां 3 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com