जन्मदिन से ठीक पहले संन्यास पर धोनी का बड़ा बयान, सुनकर टूट सकते हैं करोड़ों दिल

अपने 38वें जन्मदिन और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खराब फॉर्म की वजह से इन दिनों आलोचनाओं के घेरे में है और उनके सन्यास की ख़बरें भी चल रही है. जबकि बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट करने में नाकामी की वजह से लगातार उन पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं और इन सबके बीच अब धोनी का बड़ा बयान आया है.  

महेन्द्र सिंह धोनी ने हाल ही में रिपोर्टर से कहा कि, ‘मुझे खुद इस बात की जानकारी नहीं है कि मैं संन्यास कब लूंगा. हालांकि कुछ लोगों का बस चलें तो वह श्रीलंका के मैच से पहले ही मुझसे संन्यास दिला लें. धोनी यहां टीम के लोगों की नहीं बल्कि बाहर बैठे अपने आलोचकों को लेकर ये बातें कहते हुए नजर आए है. 

कोहली ने धोनी को बताया महान…

महेंद्र सिंह धोनी की मध्य के ओवरों में तेजी से रन जुटाने में विफलता आलोचकों के लिए चिंता का कारण है, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए यह कोई मुद्दा है ही नहीं. इससे इतर कोहली ने धोनी को महान खिलाड़ी करार दिया है. उन्होंने धोनी का बचाव करते हुए उनके अनुभव और उनकी सलाह को मूल्यवान करार दिया है. 

गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने दिया धोनी का साथ…

धोनी को लेकर भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी की तुलना विराट कोहली से नहीं हो सकती है जो कि अभी दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज भी हैं. साथ ही जब  अरुण से पूछा गया कि क्या टीम प्रबंधन ने धोनी से उनकी धीमी बल्लेबाजी के बारे में बात की तो, इस पर उन्होंने कहा कि ‘‘सभी बल्लेबाजों, सहयोगी स्टाफ, बल्लेबाजी कोच, मुख्य कोच रवि शास्त्री के बीच लगातार बातचीत होती रहती है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com