जन्मदिन विशेष: अमिताभ बच्चन का पहला प्यार रेखा ही नहीं बल्कि ये महिला थीं…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ ऐसी अनसुनी बातें जिन्हें जानकर शायद आपको हैरानी हो।

एक्टिंग से लेकर रोमांस करने तक में अपना नाम शामिल कराने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड के लिए एक मिसाल है। हालांकि दोनों की शादी के बीच रेखा का नाम भी सामने आया। लेकिन फिर भी दोनों ने अपने रिश्ते को संभाला।

1978 में रेखा ने स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपने और अमिताभ बच्चन के अफेयर को लेकर कई बातें कही थीं जिन्हें जया बच्चन ने बिलुकल भी पसंद नहीं किया था। जिसके बाद जया बच्चन ने अमिताभ को रेखा संग काम करने से भी रोका था। रेखा और बिग बी का नाम काफ़ी सुर्खियों में रहा है। यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थीं।

लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रेखा और जया बिग बी का पहला प्यार नहीं थीं। इन दोनों से पहले बिग बी किसी और को अपनी दिल दे चुके थे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो बिग बी पहले एक महाराष्ट्रयन लड़की से प्यार करते थे। बिग बी उनसे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन किसी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बाद में उस लड़की ने किसी और के साथ शादी कर ली थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com