जन्मदिन: करण जौहर- डेट कर चुके हैं, इस मशहूर डिजाइनर को…वर्जिनिटी 26 की उम्र में खो दी थी…

आज निर्माता निर्देशक राइटर और एक्टर करण जौहर का जन्मदिन है. करण एक शानदार निर्देशक है. करण का जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. करण का पैदाइशी नाम ‘करण धर्म कामा जौहर’ है और करण जौहर के पिता ‘यश जौहर’ मशहूर निर्माता हुआ करते थे जिन्होंने ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ की नींव रखी थी. वहीं उनकी मां ‘हीरू’ जौहर एक हाउस वाइफ हैं. इसी के साथ मुंबई के ग्रीन लॉन्स और कॉमर्स और इकॉनोमिक्स के एचआर कॉलेज से आगे की पढ़ाई की और उनके पास फ्रेंच भाषा में भी डिग्री है.

इसी के साथ कहा जाता है बचपन से ही करण के आदर्श राज कपूर , यश चोपड़ा और सूरज बड़जात्या हुआ करते थे और करण का कुछ सालों तक अंकज्योतिष में ज्यादा रुझान था जिसकी वजह से वो अपनी फिल्मों का नाम ‘K (क)’ अक्षर से शुरू हुआ करता था जैसे ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कल हो ना हो’ इत्यादि , लेकिन बाद में ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ फिल्म देखने के बाद करण जौहर ने इस अंकज्योतिष से खुद को मुक्त किया.

करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा के साथ अस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वो शाहरुख के दोस्त भी बने थे.इसी के साथ डायरेक्टर के रूप में करण की पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ थी जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था और इस फिल्म के कारण वह खूब चर्चाओं में रहे. टी वी होस्ट के तौर पर करण का ‘कॉफी विद करण’ शो काफी प्रचलित है और अब करण ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘झलक दिखला जा’ को जज करना भी शुरू कर दिया है. इसी के साथ करण खुद इस बात को मान चुके हैं कि वह गे हैं और उनके सरोगेसी से दो बच्चे भी हैं. करण ने 26 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. कहा जाता है करण बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को डेट कर चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com