जगह-जगह लगे CM नीतीश कुमार के लापता’ होने के पोस्टर

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का मुद्दा अभी शांत भी नहीं हुआ कि बिहार में NRC के मुद्दे को लेकर राजनीति (Politics) तेज हो गई है. इसे लेकर हो रही बयानबाजी के बीच अब राजधानी पटना (Patna) में पोस्टर वार (Poster War) भी शुरू हो गया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर पोस्टर के जरिये निशाना साधा गया है. पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) कार्यालय के बाहर समेत कई इलाकों में लगे इन पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गूंगा, बहरा, अंधा होने के साथ-साथ लापता भी बताया गया है. ये पोस्टर किसने लगाया है यह स्पष्ट नहीं है क्योंकि पोस्टर में किसी पार्टी, संगठन या व्यक्ति का जिक्र नहीं है.

आरजेडी कार्यालय समेत पटना के वीरचंद पटेल मार्ग और एयरपोर्ट रोड में अलग-अलग जगहों पर लगे ये पोस्टर्स सुबह-सुबह लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गए. पटना में सीएम की गुमशुदगी की पोस्टर्स को लेकर पुलिस समेत स्थानीय प्रशासन भी सकते में है. सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगे इस पोस्टर पर आरजेडी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी विधायक एज्या यादव ने कहा कि उनकी पार्टी इस तरह की ओछी हरकत नहीं करती. ये आरजेडी को बदनाम करने की साजिश है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को इस मामले की जांच करनी चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com