छा गए गुरु: हमारा चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ पंजाबियों के लिए काम करेगा नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस पार्टी में लंबे समय से हाशिए पर ढकेले गए क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले दिनों सोशल मीडिया से अपनी नई पारी की शुरुआत करते हुए खुद का यूट्यूब चैनल बनाया था. ‘जीतेगा पंजाब’ नाम के इस चैनल पर सिद्धू ने नया वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह एक बाज के जरिए अपनी बात कह रहे हैं.

लंबे वक्त से खामोश बैठे पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जोरदार वापसी करने का ऐलान किया था.

सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ पर एक नया वीडियो अपलोड किया लेकिन इस वीडियो में वह नजर नहीं आ रहे, लेकिन पीछे वॉइसओवर उन्हीं का है.

इस वीडियो में वह एक बाज को दिखाते हुए उससे अपने यूट्यूब चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ की तुलना करते हुए कह रहे हैं कि जिस तरह से बाज विषम परिस्थितियों में उड़ान भरते हुए आसमान की ऊंचाइयों पर रहता है, वैसे ही ये चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ भी पंजाबियों के लिए काम करेगा.

साथ ही अपने इस वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू कह रहे हैं कि जब आंधी-तूफान आते हैं और मुश्किल परिस्थितियां होती हैं तो पेड़ों पर बैठी चिड़िया तो उड़ जाती है, लेकिन बाज आसमान की ऊंचाइयों से ऊपर आंधियों को चीरते हुए उड़ता है और इस वक्त पंजाब भी उसी तरह की विषम परिस्थितियों में फंसा हुआ है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि पंजाब के लोग बाज की तरह ही इन मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते हुए नया रास्ता निकालेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com