छात्रा के शॉर्ट्स पहनने पर सवाल खड़े कर रहे है तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने पर जो बयान दिया, उसपर उनका लगातार विरोध हो रहा है. राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मीडिया तक पर तीरथ सिंह रावत घिरे हुए हैं.

इस विरोध के बीच अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें वो किसी कॉलेज का किस्सा सुना रहे हैं और छात्रा के शॉर्ट्स पहनने पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तीरथ सिंह रावत कहते हैं, ‘मैं श्रीनगर में पढ़ता था तो चंडीगढ़ से आई लड़की, वो हमारे यहां की थी लेकिन चंडीगढ़ से आई थी. आप क्या बोलते हैं उसे कट…’

तीरथ सिंह रावत ने कहा, “…उसका कुछ दिन ऐसा मजाक बना, क्योंकि सारे लड़के उसके पीछे भाग रहे थे. यूनिवर्सिटी में पढ़ने आए हो..क्यों और बदन दिखा रहे हो..क्या होगा’’.

तीरथ सिंह रावत का ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, फटी जींस वाले बयान के साथ ही इस बयान की भी आलोचना हो रही है. हालांकि, ये वीडियो कबका है ये साफ नहीं है. ऐसे में मीडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि बीते दिन तीरथ सिंह रावत का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने फ्लाइट से आने का एक वाकया सुनाया था. तब उन्होंने कहा था कि एक महिला उन्हें फ्लाइट में मिली, जिसने फटी हुई जींस पहनी हुई थी. वो महिला एनजीओ में काम करती थी, लेकिन फटी हुई जींस पहनकर समाज में क्या संदेश देंगी, ये कैसे संस्कार हैं.

तीरथ सिंह रावत के इसी बयान पर बुधवार से ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक तीरथ सिंह रावत को निशाने पर ले रहे हैं. राज्यसभा सांसद जया बच्चन, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, दिल्ली महिला आयोग की स्वाति मालीवाल ने तीरथ सिंह रावत के बयान की निंदा की और उनपर निशाना साधा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com