चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार वरुण धवन और टीम को, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) का खुमार सबके सिर पर चढ़ कर बोल रहा है. यहां तक की बॉलीवुड के सितारे भी इसके लिए बेताब हैं और इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने की दुआ भी कर रहे हैं. कल न्यूजीलैंड और इंडिया के सेमीफाइनल मैच के दौरान भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने मिला जब एक्टर वरुण धवन ने इंडियन टीम को चीयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. हाल ही में उन्होंने फोटो शेयर की है जिसमे देखा जा सकता है कि उन पर और उनकी टीम पर इसका कितना खुमार है.

 

वरुण ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में हैं और टीम का सपोर्ट कर रहे हैं. वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत बनाम न्यूजीलैंड. लेट्स गो टीम इंडिया.’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग एसडी3 लिखा है. वरुण के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की कास्ट भी नजर आ रही हैं. तस्वीर में सभी टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को देखकर फैंस भी काफी खुश हुए और कई तरह के कमेंट भी किये हैं. वरुण के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके साथ टीम इंडिया को सपोर्ट और चीयर भी कर रहे हैं. बता दें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही एबीसीडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नजर आएंगे. इसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे. गौरतलब हो कि पहले ये फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com