भारत के खिलाफ अगस्त में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कंधे की चोट से परेशान इंग्‍लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन इस दौरे के शेड्यूल से खुश नहीं हैं और उन्होंने इसकी काफी आलोचना भी की है. छह सप्ताह के लिए चोट के चलते क्रिकेट से दूरी बना चुके एंडरसन ने बीबीसी रेडियो से बातचीत में कहा कि, 'मेरे कंधे में पिछले कुछ साल से लगातार दिक्कत हो रही है. हालांकि मैं किसी तरह इसे मैनेज कर पा रहा हूं और इसको लेकर काफी सचेत भी हूं.' भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का शेड्यूल बेतुका एंडरसन ने कहा कि, 'मौजूदा समय में मैं जिम में पसीना बहा रहा हू्ं ताकि अपने कंधे को मजबूत रख सकूं. अगर देखा जाए तो छह सप्‍ताह के अंदर भारत के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने का निर्णय बेतुका है.' एंडरसन के अनुसार भारत के खिलाफ खेली जाने वाले टेस्ट सीरीज से वह काफी ज्यादा उत्साहित थे. लेकिन इस शेड्यूल से वह न केवल शारीरिक रूप से परेशान होंगे, बल्कि मानसिक तौर पर भी उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और इस सीरीज के कारण उन्हें अपनी काउंटी टीम के कुछ मैचों को मिस करना पड़ेगा.' इतने दिन मैदान पर नहीं होंगे एंडरसन आपको बता दें कि एंडरसन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह फिट होने के लिए 6 हफ्ते के लिए आराम दिया गया है. इस दौरान वह किसी भी तरह के क्रिकेट से दूर रहेंगे. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया था कि देश के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाला लंकाशर का यह स्विंग गेंदबाज इस दौरान क्रिकेट से दूर रहेगा और इस समय को चोटिल दाएं कंधे से उबरने के लिए इस्तेमाल करेगा. एंडरसन ने 138 टेस्ट मैचों में 540 विकेट चटकाए हैं, जो लंकाशर के लिए अगले दो काउंटी मैचों में नहीं खेलेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज एक अगस्त से शुरू होकर 6 सप्ताह तक चलेगी.

चोटिल एंडरसन बोले- भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का शेड्यूल बेतुका

भारत के खिलाफ अगस्त में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कंधे की चोट से परेशान इंग्‍लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन इस दौरे के शेड्यूल से खुश नहीं हैं और उन्होंने इसकी काफी आलोचना भी की है.भारत के खिलाफ अगस्त में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कंधे की चोट से परेशान इंग्‍लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन इस दौरे के शेड्यूल से खुश नहीं हैं और उन्होंने इसकी काफी आलोचना भी की है.  छह सप्ताह के लिए चोट के चलते क्रिकेट से दूरी बना चुके एंडरसन ने बीबीसी रेडियो से बातचीत में कहा कि, 'मेरे कंधे में पिछले कुछ साल से लगातार दिक्कत हो रही है. हालांकि मैं किसी तरह इसे मैनेज कर पा रहा हूं और इसको लेकर काफी सचेत भी हूं.'  भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का शेड्यूल बेतुका  एंडरसन ने कहा कि, 'मौजूदा समय में मैं जिम में पसीना बहा रहा हू्ं ताकि अपने कंधे को मजबूत रख सकूं. अगर देखा जाए तो छह सप्‍ताह के अंदर भारत के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने का निर्णय बेतुका है.'  एंडरसन के अनुसार भारत के खिलाफ खेली जाने वाले टेस्ट सीरीज से वह काफी ज्यादा उत्साहित थे. लेकिन इस शेड्यूल से वह न केवल शारीरिक रूप से परेशान होंगे, बल्कि मानसिक तौर पर भी उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और इस सीरीज के कारण उन्हें अपनी काउंटी टीम के कुछ मैचों को मिस करना पड़ेगा.'  इतने दिन मैदान पर नहीं होंगे एंडरसन  आपको बता दें कि एंडरसन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह फिट होने के लिए 6 हफ्ते के लिए आराम दिया गया है. इस दौरान वह किसी भी तरह के क्रिकेट से दूर रहेंगे.  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया था कि देश के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाला लंकाशर का यह स्विंग गेंदबाज इस दौरान क्रिकेट से दूर रहेगा और इस समय को चोटिल दाएं कंधे से उबरने के लिए इस्तेमाल करेगा.  एंडरसन ने 138 टेस्ट मैचों में 540 विकेट चटकाए हैं, जो लंकाशर के लिए अगले दो काउंटी मैचों में नहीं खेलेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज एक अगस्त से शुरू होकर 6 सप्ताह तक चलेगी.

छह सप्ताह के लिए चोट के चलते क्रिकेट से दूरी बना चुके एंडरसन ने बीबीसी रेडियो से बातचीत में कहा कि, ‘मेरे कंधे में पिछले कुछ साल से लगातार दिक्कत हो रही है. हालांकि मैं किसी तरह इसे मैनेज कर पा रहा हूं और इसको लेकर काफी सचेत भी हूं.’

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का शेड्यूल बेतुका

एंडरसन ने कहा कि, ‘मौजूदा समय में मैं जिम में पसीना बहा रहा हू्ं ताकि अपने कंधे को मजबूत रख सकूं. अगर देखा जाए तो छह सप्‍ताह के अंदर भारत के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने का निर्णय बेतुका है.’

एंडरसन के अनुसार भारत के खिलाफ खेली जाने वाले टेस्ट सीरीज से वह काफी ज्यादा उत्साहित थे. लेकिन इस शेड्यूल से वह न केवल शारीरिक रूप से परेशान होंगे, बल्कि मानसिक तौर पर भी उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और इस सीरीज के कारण उन्हें अपनी काउंटी टीम के कुछ मैचों को मिस करना पड़ेगा.’

इतने दिन मैदान पर नहीं होंगे एंडरसन

आपको बता दें कि एंडरसन को भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले पूरी तरह फिट होने के लिए 6 हफ्ते के लिए आराम दिया गया है. इस दौरान वह किसी भी तरह के क्रिकेट से दूर रहेंगे.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बताया था कि देश के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाला लंकाशर का यह स्विंग गेंदबाज इस दौरान क्रिकेट से दूर रहेगा और इस समय को चोटिल दाएं कंधे से उबरने के लिए इस्तेमाल करेगा.

एंडरसन ने 138 टेस्ट मैचों में 540 विकेट चटकाए हैं, जो लंकाशर के लिए अगले दो काउंटी मैचों में नहीं खेलेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज एक अगस्त से शुरू होकर 6 सप्ताह तक चलेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com