चैंपियन बनने के बाद Virat Kohli के हाथ में दिखा खास फोन

ICC ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट कोहली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह कॉल पर बात कर रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में जो फोन दिख रहा है वह iPhone 15 Pro Max है। जो एपल का सबसे लेटेस्ट मॉडल है। इस फोन की कीमत 2 लाख रुपये तक जाती है। इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए जाते हैं।

29 जून को बारबाडोस में खेले गए फाइनल मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी टीम को 177 रन का टार्गेट दिया। भारत की तरफ से विराट कोहली ने शानदार खेल दिखाया और 76 रन की पारी खेली।

चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान उनके हाथ में जो फोन था उसके बारे में हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर विराट कोहली (Virat Kohli Smartphone) के हाथ में वह कौन सा फोन था और उसकी कीमत कितनी है।

कौन सा था विराट के हाथ में फोन

ICC ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट कोहली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह कॉल पर बात कर रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में जो फोन दिख रहा है वह iPhone 15 Pro Max है। जो एपल का सबसे लेटेस्ट मॉडल है। इस फोन की कीमत 2 लाख रुपये तक जाती है। इसके 1 टीबी वेरिएंट की कीमत 1.90 लाख रुपये के आसपास है। एपल के लेटेस्ट मॉडल में कई कमाल के फीचर्स दिए जाते हैं।

iPhone 15 Pro Max की खूबियां

डिस्प्ले- 6.7 इंच LTPO Super Retina XDR OLED, 120Hz, HDR10, Dolby Vision, 2000 निट्स ब्राइटनेस

चिपसेट- Apple A17 Pro (3 nm) चिपसेट Apple GPU 6-core के साथ

ओएस- iOS 17 अपग्रेडेबल

स्टोरेज और रैम- 256GB 8GB रैम, 512GB 8GB रैम, 1TB 8GB रैम

कैमरा- 48MP+12MP+12MP, 12MP सेल्फी

सालों बाद रचा गया इतिहास

भारत के लिए फाइनल जीतने का गौरव सालों बाद आया है। भारत ने 2007 में टी20 विश्वकप खिताब अपने नाम किया था और 2011 में ओडीआई फॉर्मेट ट्रॉफी अपने नाम की थी। लेकिन, अब सालों बाद भारत ने इन यादों को ताजा किया है। इस जीत के साथ ही विराट कोहली और रोहित शर्मा ने संन्यास का एलान कर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com