चूहे और सांप का एक ऐसा वीडियो हुआ वायरल, जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Rat Snake Funny Viral Video: अगर घर में चूहों की संख्या बढ़ जाती है तो लोग बाहर निकालने के लिए कई तरकीब अपनाते हैं. कुछ लोग चूहेदानी का इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लोग दवा का छिड़काव करते हैं. एक शख्स ने चूहों को बिल से बाहर निकालने के लिए न सिर्फ अजीबोगरीब तरीका अपनाया. उसने चूहे के बिल में एक सांप डाल दिया, उसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि भले ही यह कारगर हो, लेकिन प्रैक्टिकली लोग इसे अपने घरों में अपनाने से दूरी बनाएंगे. कुछ लोगों ने तो इस वीडियो को मजाक भी बनाया.

चूहों को बिल से बाहर निकालने का तरीका

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सबसे पहले लंबे से सांप को पकड़कर बिल में डालता है और कुछ ही सेकेंड में आधे दर्जन से ज्यादा चूहे बिल से बाहर आने लगते हैं. उन चूहों को एक डिब्बे में डालकर बाहर कर देता है. इसके बाद जब सांप बाहर निकलता है तो उसे पकड़ लेता है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो लोगों को हैरानी में डाल दिया.

सोशल मीडिया वीडियो जमकर हो रहा वायरल

चूहे और सांप (Rat and Snake) का यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर मीमोलॉजी (meemlogy) नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

लोगों ने कुछ इस तरह दिए रिएक्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सबसे आसान तरीका’. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘इस काम के बाद सांप ने बोला होगा कि चलो 250 रुपए निकालो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसने मुझे एक ही समय में सोचने पर मजबूर किया और संतुष्ट भी कर दिया.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com