चुटकीभर हल्दी से करें यह टोटका, पराई भाभी आपके सामने खोल देगी अपने कपड़े

दुनिया का हर इंसान किसी ना किसी को तो अपने वश में करना ही चाहता है. ऐसे में स्त्री को वश में करने की सभी की चाहत होती है और सब यही चाहते हैं कि वह जिस स्त्री को चाहते हैं वह उसके वश में हो जाए. ऐसे में आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी लड़की को उसके कपड़े उतारने पर मजबूर कर सकते हैं और वह खुद आपको अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हो जाएगी. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप पराई स्त्रीं को कुछ ही समय में अपने वश में करके उससे जो चाहे करवा सकते हैं. आइए बताते हैं वशीकरण के उपाय. 

उपाय-

# कहते हैं काकजंघा, तगर, केसर इन सबको पीसकर स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह वशीभूत होती है इसी के साथ वह आपको अपना सब कुछ दे देती है.

# कहा जाता है तगर, कूठ, हरताल व केसर इनको समान भाग में लेकर अनामिका अंगुली के रक्त में पीसकर तिलक लगाकर जिस महिला के सामने जाएंगे वह आपके प्यार में पड़ जाएगी और आपको अपना सब कुछ दे देगी.

# कहा जाता है पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लेने से हर महिला आपको अपना सब कुछ देने के लिए विवश हो जाएगी.

# कहा जाता है शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दें तो स्त्री आपके वश में आ जाती है और जैसा आप कहते हैं वह वैसा ही करती जाती है.

# कहा जाता है अगर आप किसी स्त्री से सब कुछ चाहते हैं तो पीली हल्दी, घी (गाय का), गौमूत्र, सरसों व पान के रस को एक साथ पीसकर अपने शरीर पर लगा लें. इससे लाभ होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com