चिदंबरम के खिलाफ इडी ने दाखिल की सप्लीमेंट्री चार्जशीट

एयरसेल मैक्सिस केस पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। इस मामले में इडी ने दिल्‍ली की पटियाला हाउस अदालत में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम सहित नौ लोगों को आरोपी बनाया गया है। अदालत ने चार्जशीट पर विचार के लिए 26 नवंबर की तारीख तय की है।

ईडी ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट में पी चिदंबरम, भास्करण, वी श्रीनिवासन, मैक्सिस, एयरसेल टेलीवेंचर्स कंपनी और अन्य को आरोपी बनाया है। इससे पहले जांच एजेंसीयों ने पी चिदंबरम और कार्ति चिदंबरम समेत अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी।

गौरतलब है कि एयरसेल-मैक्सिस मामले में ही सीबीआई ने पी चिदंबरम के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। चार्जशीट में पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम और पांच सरकारी अधिकारियों सहित 16 अन्यों के नाम हैं। बता दें कि 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन में भ्रष्टाचार के मामले में एक स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने पिछले साल दिसंबर में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके की राज्यसभा सदस्य कनिमोई सहित सभी आरोपियों को भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों से मुक्त कर दिया था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com