चलती बोट में सरेआम करने लगे सेक्स, देखिए तस्वीरें

कहते है की प्यार में पड़े लोगो को ज़माने की सुध नहीं रहती. उनपर इश्क का जूनून इस कदर हावी होता है की वे पूरी दुनिया को भूलकर बस अपने प्यार को पाने में लग जाते है.

चलती बोट में सरेआम करने लगे सेक्स, देखिए तस्वीरेंआपने अब तक प्यार की सारी हदें देखी होंगी पर क्या आपने चलती बोट में किसी को सरेआम सेक्स करते देखा है. लेकिन ऐसा जोखिम उठाया है हॉलीवुड की जाने मानी टीवी कलाकार फर्न मैक्केन और उनके ब्वॉयफ्रेंड चार्ली सिम्स ने हाल ही में फर्न और 22 वर्षीय चार्ली सिम्स ने सार्वजनिक तौर पर रिश्ते को आगे बढ़ाने की बात कही थी. और 23 वर्षीय फर्न अब चार्ली से बच्चे चाहती हैं.

और इसी लिए फर्न और चार्ली टेनेरिफ में बेहद रोमांटिक मूड में बोट राइड करते दिखाई दिए. फर्न को देखकर लगता है कि वे अपने नए रिश्ते से इतनी उत्साहित हैं कि चार्ली को एक पल भी किस किए बिना नहीं रह सकती है.

चलती बोट में सरेआम करने लगे सेक्स, देखिए तस्वीरेंखास बात यह है कि बोट राइड के दौरान फर्न और चार्ली ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे. दोनों ने ही लाल रंग के कपडे पहने हुए थे. चाली ने सार्वजनिक तौर पर माना है कि वे अगले साल फर्न को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. दोनों आर्थिक रूप से सेटल होने के बाद ही रिश्ते में बंधना चाहते हैं.

चलती बोट में सरेआम करने लगे सेक्स, देखिए तस्वीरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com