घर में मौजूद है सेक्स पावर की ऐसी दवा, पार्टनर हो जाएगी आपके लिए पागल…

जब सेक्स पावर को बढ़ाने की बात आती है तो देसी चीजें ही ज्यादा कारगार साबित होती हैं। दवाई, इंजेक्शन और अन्य तरह की चीजों से तो नुकसान ही होता है। सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए वैसे तो ढेर सारे नुस्खे हैं, लेकिन अगर बात करें लहसुन की तो ये सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए सबसे गजब का हथियार है।

वैसे तो लहसुन के बहुत से फायदे हैं, लेकिन इसका सही तरीके से सेवन करने से इसका फायदा और ज्यादा हो जाता है। एक्सपर्ट और शोधकर्ताओं की मानें तो लहसुन जितना अधिक पुराना होता है या अंकुरित होता है, उसका फायदा उतना ही अधिक होता है। कई शोधों में माना जा चुका है कि लहसुन के सेवन से कोलेस्ट्रॉल, ब्लड प्रेशर, दिल के रोग और कैंसर आदि समस्याओं के उपचार में आसानी होती है।

लड़कियां ऐसे जाहिर करती हैं सेक्स की इच्छा समझना हो तो जरूर पढ़ें…

इस शोध में पाया गया है कि पुराने लहसुन के सेवन से इनसे निपटने में और अधिक आसानी होती है। सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लहसुन से ज्यादा कारगर शायद ही कोई चीज होगी। सेक्स पावर बढ़ाने के लिए आपको दिन में दो बार लहसुन खानी होती है। याद रहे लहसुन को मसाले में मिलाकर खाने से इसका असर पूरी तरह से मर जाता है इसलिए लहसुन को आग में भून कर ही खाना चाहिए। वो भी केवल एक से दो टुक्ड़े लहसुन गर्म होती है इसलिए इसको ज्यादा खाना भी सेहत के लिए खतरनाक हो सकता है।

अगर आप सही तरीके से लहसुन का प्रयोग कर रहे हो तो यह कुछ दिनों में ही फायदा दिखाना शुरु कर कर देती है। शोधकर्ता जॉन सैंग किम ने माना है कि लहसुन को पांच दिनों तक अंकुरित करने पर उसमें एंटीऑक्सीडेंट्स का मात्रा बहुत अधिक हो जाती है जो उन्हें अधिक फायदेमंद बनाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com