घर में नौकरानी के भरोसे बच्चे छोड़ जाते थे दंपती, एक दिन CCTV फुटेज देखे तो रह गए दंग

नौकरी पेशा दंपती में बच्चों की देखभाल की चिंता रहती है, इसके लिए घर पर नौकर रखते हैं या फिर बच्चों को क्रच में रखते हैं। घर पर नौकर के भरोसे बच्चों को छोड़ने वाले पैरेंट्स के लिए कल्याणपुर के अपार्टमेंट में घटी घटना सावधान करने वाली है। रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट के फ्लैट में अपने बच्चों को घर पर नौकरानी के भरोसे छोड़कर जाने वाले रेलवे अधिकारी ने एक दिन सीसीटीवी फुटेज देखे तो उनके होश उड़ गए। जिसके बारे में बच्चे इशारे में बता रहे थे उसे सीसीटीवी फुटेज में देखने के बाद उन्होंने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सीसीटीवी फुटेज से खुली नौकरानी की पोल

कल्याणपुर के मकड़ीखेड़ा के रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट निवासी रेलवे के कार्यालय उपाधीक्षक सौरभ सिंह की पत्नी सोनिया चुन्नीगंज स्थित सहकारिता विभाग में अकाउंटेंट हैं। परिवार में तीन वर्ष का बेटा अयांश उर्फ चिक्की और डेढ़ वर्ष का छोटा बेटा आरू हैं। नौकरी के चलते बच्चों की देखभाल के लिए दंपती ने कुछ माह पूर्व ही कल्याणपुर निवासी नौकरानी रेनू को काम पर रखा था। नौकरी पेशा दंपती फ्लैट में नौकरानी के भरोसे मासूम बच्चों को छोड़कर काम पर चले जाते थे। उन्हें क्या पता था कि उनके जाने के बाद नौकरानी क्या गुल खिला रही है, एक दिन दंपती के सामने उसकी पोल सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी।

बेटे ने इशारे में बताई घटना

सौरभ के रिश्तेदार मनोज राठौर ने बताया कि रविवार शाम छोटे बेटे आरू की आंख में चोट लग गई थी। वह पत्नी के साथ बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गए थे। नौकरानी के साथ बड़ा बेटा अकेला था। देर शाम जब वह लौटे तो चिक्की उनसे लिपट गया और रोते हुए उसने इशारों में घटना बताई। सौरभ ने पूछताछ की तो नौकरानी गुमराह करने लगी। संदेह होने पर उन्होंने ड्राइंग रूम में लगे कैमरे की फुटेज चेक की तो दिखा कि उनके जाने के बाद नौकरानी ने बेटे को बुरी तरह पीटा था। यह सिलिसला एक दिन नहीं बल्कि रोज का सामने आया नौकरानी मासूम बच्चों को लात-घूंसे से बेरहमी से पीटती थी। थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि मारपीट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर नौकरानी के खिलाफ शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की गई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com