घने कोहरे ने जहां ट्रेनों की चाल पर असर डाला है वहीं रेलयात्रियों को भी कर रखा परेशान…

वातावरण में छाए घने कोहरे के कारण ट्रेनों की लेटलतीफी बनी हुई है। यह हाल रोज का ही बना हुआ है। रविवार को नई दिल्ली से आने वाली वंदे भारत और प्रयागराज एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें विलंब से चल रही हैं। वंदे भारत पौन घंटे विलंब से चल रही है। वहीं प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से दो घंटे लेट जंक्शन पहुंचीं। ट्रेनों की इस स्थिति से यात्री परेशान हैं।

इलाहाबाद जंक्‍शन पर देर से पहुंच रहीं ट्रेनें

शनिवार की रात से ही वातावरण में घना कोहरा छाया है। इसके कारण नई दिल्ली से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पौन घंटे विलंब से चल रही है। वंदे भारत को इलाहाबाद जंक्शन पर दोपहर 12.08 बजे आती है, लेकिन रविवार को पौन घंटे विलंब से 12.51 बजे जंक्शन पर आने की उम्मीद है। यह ट्रेन शनिवार को दो घंटे 56 मिनट विलंब से दोपहर 3.04 बजे पहुंची। इसी प्रकार प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन रविवार को अपने निर्धारित समय से 1.55 मिनट विलंब से पहुंची। इसका निर्धारित समय इलाहाबाद जंक्शन पर पहुंचने का सुबह 7.15 बजे है। शनिवार को प्रयागराज एक्सप्रेस दो घंटे 52 मिनट की देरी से सुबह 10.07 बजे जंक्शन पहुंची थी। यही हाल नौचंदी व अन्य ट्रेनों का भी रहा।

26 जनवरी तक दिल्ली की फ्लाइट का समय बदला

कोहरे के मद्देनजर नई दिल्ली से प्रयागराज एयरपोर्ट पर आने वाली दिल्ली की फ्लाइट का समय भी बदल गया है। अभी तक फ्लाइट दोपहर में 12.50 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए फ्लाइट उड़ान भरती थी। अब फ्लाइट का समय शाम को चार बजे हो गया है। शनिवार को नई दिल्ली की फ्लाइट आधा घंटा विलंब से गई। नई दिल्ली से आने वाली फ्लाइट वहां से सुबह 11.05 बजे उड़ान भरती थी। अब फ्लाइट का समय दोपहर में 2.20 बजे हो गया।

प्रयागराज एयरपोर्ट से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट विलंबित

प्रयागराज एयरपोर्ट से शनिवार को शाम चार बजे दिल्ली जाने वाली फ्लाइट आधा घंटा विलंब से गई। कोलकाता की फ्लाइट तीन घंटे विलंब से आई। कोलकाता की फ्लाइट का निर्धारित समय सुबह 9.05 बजे है। फ्लाइट दोपहर में 12.05 बजे आइ। इसके कारण दोपहर में 2.05 बजे जाने वाली फ्लाइट शाम को 4.30 बजे गई। मुंबई की फ्लाइट दोपहर में 1.40 बजे जाती है। एक घंटा विलंब से दोपहर में 2.40 बजे गई। गोरखपुर और बंगलुरु से आने वाली फ्लाइट समय से आई और गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com