ग्वालियर: दो भाइयों के साथ हथियार लेकर आए बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

शहर में दुकान बंद कर अपने घर जा रहे दो भाइयों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है और दोनों भाइयों के साथ मारपीट भी की है। इसके बाद बदमाश उनके पास मौजूद गल्ले की रकम को लूट के ले गए जाते-जाते बदमाशों ने फायरिंग भी की जिस से इलाके में दहशत फैल गई। बता दें की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

यह पूरी घटना ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के हीरानगर चौराहे के पास की है। यहां पर दो भाई दुकान का संचालन करते हैं और वह दुकान बंद कर घर जा रहे थे तभी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। राजेंद्र और रवि राठौर का कहना है कि आरोपियों ने पहले तो उनके साथ जमकर मारपीट की फिर फायरिंग करते हुए उनके गल्ले का थैला छुड़ा ले गए।

बता दें कि फरियादी का कहना है की थैले में 15 से 20 हजार रुपए रखे होना बताया गया है इसके बाद दोनों भाइयों ने घटनास्थल से ही पुलिस को मामले की जानकारी दी और मौके पर सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार एवं अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए फरियादियों का कहना है कि पूर्व में भी इन आरोपियों द्वारा उनकी दुकान पर फायरिंग की गई थी और एक बार फिर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है मौके पर पहुंची पुलिस का भी मानना है कि मोनू तोमर और उसके दो साथियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इन आरोपियों ने 8 से 10 दिन पूर्व भी हीरानगर में फरियादी की दुकान पर फायरिंग कर दहशत फैलाई थी पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com