गोवा सीएम के निधन से शॉक में बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर किया याद

गोवा सीएम के निधन से शॉक में बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर किया याद

गोवा के CM मनोहर पर्रिकर का रविवार को निधन हो गया. इस खबर से सभी को शॉक लगा है जिससे हर कोई उदास है. जानकारी के अनुसार वह बीते काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. कैंसर से लड़ते हुए पर्रिकर ने 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. उनके निधन पर बॉलीवुड के कई सेलेब भी सदमे में हैं और उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए ट्वीट किये हैं. निधन पर राजनीति समेत अलग-अलग क्षेत्र की बड़ी हस्तियों ने दुख प्रकट किया है. गोवा सीएम के निधन से शॉक में बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर किया याद

अमिताभ बच्‍चन 
मनोहर पर्रिकर सीएम गोवा का निधन हो गया, वह एक जेंटलमैन थे, आचरण में सरल और सबसे सम्‍मानित थे.. उनके साथ मैंने कुछ क्षण बिताए हैं.. बहुत ही गरिमापूर्ण.. उन्‍होंने अपनी बीमारी का बहादुरी से मुकाबला किया.. प्रार्थना और संवेदना.

अक्षय कुमार 
श्री मनोहर पर्रिकर जी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं. मैं खुद को सौभाग्‍यशाली मानता हूं कि उनके साथ मेरी मुलाकात हुई और मैं किसी ऐसे ईमानदार व अच्छी आत्मा वाले शख्‍स को जानता था जैसे वह थे. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं.

साधारण, अखंडता और दक्षता के प्रतीक, डिफेंस मिनिस्‍टर, 3 बार गोवा के सीएम, सत्ता में रहने वाले शख्‍स से घिरे न रहने वाले, आइआइटीएन, शिष्‍ट, राष्ट्र के सच्चे सेवक, सभी के लिए एक उदाहरण.. सल्‍यूट.

दूसरे ट्वीट में हुड्डा ने लिखा
जब वह भारत के डिफेंस मिनिस्‍टर थे, तब उनसे मिलने का मौका मिला. यह इंडियन आर्मी पर बेस्‍ड एक फिल्‍म के लॉन्‍च का मौका था. फिल्‍म देखने के बाद उन्‍होंने कहा कि भारतीय जवानों की यूनिफॉर्म्‍स काफी अच्‍छी थीं.

अनुपम खेर 
श्री मनोहर पर्रिकर जी के समय से पहले निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी हूं. वह सबसे असल, गरिमापूर्ण, बुद्धिमान, जमीन से जुड़े और ईमानदार शख्‍स थे. उनके अंदर लोगों को प्रेरित करने की बेहतरीन क्‍वालिटी थी. उन्‍हें मिस करूंगा. ओम शांति. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com