गोवा पर्यटन विभाग ने क्रिकेटर युवराज सिंह को भेजा नोटिस, जाने क्या थी वजह..

गोवा पर्यटन विभाग ने क्रिकेटर युवराज सिंह को नोटिस भेजा है। जी दरअसल युवराज सिंह को मोरजिम में उनके विला को बिना अनुमति और रजिस्ट्रेशन के रेंट पर देने पर ये नोटिस मिला है। खबरों के मुताबिक उन्हें मामले में सुनवाई के लिए 8 दिसंबर को बुलाया गया है। जी दरअसल, गोवा पर्यटन व्यापार अधिनियम 1982 के तहत राज्य में बिना रजिस्ट्रेशन के विला को ‘होमस्टे’ के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। वहीं सामने आने वाली एक खबर के मुताबिक, गोवा पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर राजेश काले 18 नवंबर को मोरजिम में स्थित क्रिकेटर युवराज सिंह के विला ‘कासा सिंह’ के पते पर नोटिस जारी किया है।

जी हाँ और इसमें युवराज सिंह को 8 दिसंबर को 11 बजे व्यक्तिगत सुनवाई के लिए पेश होने के लिए कहा गया है। आपको बता दें कि जारी किये गए नोटिस में युवराज सिंह से ये भी पूछा गया है कि पर्यटन व्यापार अधिनियम के तहत विला का रजिस्ट्रेशन न कराने पर उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए? इसके अलावा नोटिस में तो यह तक कहा गया है कि संज्ञान में आया है कि मोरजिम में स्थित आवासीय परिसर को कथित तौर पर होमस्टे के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है और यह ऑनलाइन भी बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

दूसरी तरफ जारी किये गए नोटिस में युवराज के एक ट्वीट का भी जिक्र किया गया है, जिसमें उन्होंने गोवा स्थिति अपने विला को बुकिंग के लिए उपलब्ध बताया था। जी हाँ और नोटिस में कहा गया है कि अगर 8 दिसंबर तक जवाब नहीं आता, तो यह माना जाएगा कि नोटिस में आरोप सही हैं और धारा 22 के तहत अधिनियम के उल्लंघन करने पर आप पर एक लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com