गोली मार की हत्या अपनी मर्जी से शादी की तो घर वाले थे नाराज

अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने पर 28 साल की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

 

इस मामले को उत्तर प्रदेश नोएडा का बताया जा रहा है. अपनी जाति से बाहर शादी करने पर महिला को उसके अपने ही परिवार द्वारा मार दिया गया है। मिली खबरों के अनुसार, निशा की जेवर इलाके के दस्तमपुर गांव में शुक्रवार को लगभग 1 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में, उसके पिता सहित परिवार के सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। निशा ने अपने घरवालों के खिलाफ, सुनील कुमार (30) से जून 2018 में शादी की थी और उसके परिवार को उनकी शादी के बारे में 5 महीने पहले तक पता नहीं था।

इस घटना के बाद, महिला के पति ने जेवर पुलिस स्टेशन में उसके परिवार के सदस्यों सहित पिता और भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस उसके दो भाइयों, चाचा और चाची की तलाश में है, जो भाग गए हैं। कुमार ने आरोप लगाया कि करीब तीन महीने पहले उसने मुझे बताया कि उसके रिश्तेदारों ने उस पर गोली चलाई थी, लेकिन वह बच गई। मृतक के पिता BSF में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com