गोरखपुर में छह वर्षीय मासूम की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, जाने क्या है पूरा मामला

 गोरखपुर जिले के बांसगांव क्षेत्र के बहोरवा गांव में बुधवार की सुबह छह वर्षीय गोलू उर्फ लक्ष्य राजभर का झाड़ी में क्षत-विक्षत शव मिला है। वह चार दिन से घर से गायब था। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया। फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसएसपी डा. विपिन कुमार ताडा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर इस घटना के पर्दाफाश करने लिए एसपी साउथ अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है।

यह है पूरा मामला

बांसगांव थाना क्षेत्र के बहोरवा गांव निवासी अनिरूद्ध राजभर का छह वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ लक्ष्य गत दो अप्रैल को घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गया था। ग्रामीणों में चल रही चर्चा के अनुसार एक बाइक सवार युवक शाम करीब चार बजे गोलू को लेकर फरार हो गया था। गोलू की मां चंदा देवी की तहरीर पर मुकामी पुलिस मुकदमा दर्ज कर गोलू की फोटो जारी करने की कार्रवाई में जुटी थी। इसी बीच बुधवार की सुबह गोलू का शव गांव के उत्तर एक पोखरे के पास झाड़ी में मिलने से गांव में कोहराम मच गया। शव मिलने की खबर आग की तरह इलाके में फैल गई। घटनास्थल पर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डा. विपिन कुमार ताडा, एसपी साउथ अरूण कुमार सिंह, एएसपी राहुल भाटी, एसडीएम दुर्गेश मिश्रा सहित कई थानों की पुलिस फोर्स तथा फोरेंसिक व डाग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी ने बताया कि घटना के सम्बंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। सभी विकल्प खुले हैं। घटना के पर्दाफाश के लिए एसपी साउथ के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गयीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com