गोएयर 5 सितंबर से घरेलू नेटवर्क में जोड़ेगी 100 से अधिक उड़ानें, जानें कंपनी किन रूट्स पर शुरू करने जा रही है फ्लाइट

 किफायती एयरलाइन कंपनी GoAir ने अपने घरेलू नेटवर्क में 100 से अधिक नई उड़ानों को जोड़ने की घोषणा की है। कंपनी पांच सितंबर से मुंबई के साथ-साथ दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई एवं अन्य शहरों से नई उड़ान शुरू करेगी। एयरलाइन ने बयान जारी कर उम्मीद जाहिर की है कि 21 सितंबर तक वह परिचालन के मामले में कोविड-19 से पहले की तुलना में 45 फीसद क्षमता तक पहुंच जाएगी। कंपनी का कहना है कि 15 अक्टूबर तक वह 60 फीसद क्षमता के साथ परिचालन शुरू कर देगी।

गोएयर के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर कौशिक खोना ने कहा कि घरेलू विमानन उद्योग में मांग में धीरे-धीरे वृद्धि हो रही है। कई राज्यों द्वारा यात्रा प्रतिबंध हटाए जाने के बाद उसमें और अधिक तेजी आने की संभावना है।

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नए कनेक्शन में मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, अहमदाबाद, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे, लखनऊ, नागपुर, वाराणसी, जयपुर, पटना, रांची, गुवाहाटी, चंडीगढ़, श्रीनगर, लेह और जम्मू से एवं इन शहरों के लिए सेवाएं शुरू की जाएंगी।

इन सेवाओं की शुरुआत के बाद गोएयर मुंबई से दिल्ली के बीच रोजाना दो उड़ानों, मुंबई से अहमदाबाद, चेन्नई, नागपुर, पटना, रांची, वाराणसी और जयपुर के बीच प्रतिदिन एक उड़ान सेवा का परिचालन किया जाएगा। इसके अलावा एयरलाइन मुंबई से लखनऊ के बीच सप्ताह में चार उड़ान सेवाओं का परिचालन करेगी।

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि दिल्ली से मुंबई, अहमदाबाद, पटना और श्रीनगर की यात्रा करने वालों को दो नई सेवाओं का विकल्प मिलेगा। गो एयर दिल्ली से पुणे, हैदराबाद, वाराणसी, लखनऊ, लेह और जम्मू के बीच प्रतिदिन एक उड़ान का परिचालन करेगी।

खोना का कहना है कि विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा यात्रा प्रतिबंधों को वापस लिए जाने से मांग बढ़ेगी और गो एयर ने हमेशा बाजार की परिस्थितियों के हिसाब से कदम उठाए हैं और यात्रियों को यात्रा के अधिक विकल्प मौजूद कराए हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com