गैंगस्टर विकास दुबे की औरैया के दिबियापुर इलाके में संदिग्ध कार मिली: यूपी

कानपुर में विकास दुबे की लग्जरी कारों की चर्चा के बीच 2 युवक 3 लग्जरी कारें खड़ी करके गायब हो गए हैं. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस घटना ने पुलिस महकमे के बीच कई आशंकाओं को जन्म दे दिया है. आम पब्लिक भी इन तीन कारों को लेकर अलग अलग कयास लगा रही है.

पुलिस ने बताया कि ये घटना कानपुर के विजयनगर तिराहा के पास की है. यहां 3 लग्जरी गाड़ियां खड़ी करके 2 युवक गायब हो गए. सीसीटीवी टीवी में ये घटना रिकॉर्ड हो गई है.

तस्वीरों में 2 युवकों को बारी-बारी से 3 गाड़ियां खड़ी करते देखा गया. इसके बाद ये लोग गाड़ियों के नंबर प्लेट खोलकर साथ ले गए. पुलिस आशंका जता रही है कि इन तीनों गाड़ियों का संबंध कानपुर एनकाउंटर की घटना से हो सकता है. अब पुलिस सीसीटीवी के जरिए पूरी घटना की जांच कर रही है.

इस बीच यूपी के औरैया जिले के दिबियापुर इलाके में भी एक संदिग्ध कार मिली है. ये कार औरेया के एलजी गार्डन गेस्ट हाउस के पास मिली है.

कार पर लखनऊ का नंबर है और इसकी ब्रांड फोर्ट की इको स्पोर्ट है. ये कार अमित दुबे नाम के किसी व्यक्ति के नाम रजिस्टर्ड है. सदर पुलिस इस संदिग्ध कार की जांच में जुट गई है.

बता दें कि पुलिस की जांच में विकास दुबे का अंतिम लोकेशन औरैया मिला है. इसके बाद पुलिस औरैया में विकास दुबे के संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

औरैया जिले की सीमा मध्य प्रदेश से लगती है, पुलिस को शक है कि विकास दुबे एमपी भागने की कोशिश कर सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com