गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की हुई वापसी, इस टीम के विरुद्ध खेलेंगे टी20 मुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार नए साल में वापसी करने के लिए तैयार हैं। चोट की वजह से पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हुए भुवी को साल के पहले टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्तरप्रदेश की टीम में जगह दी गई है। प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली टीम की तरफ से पहले दो मैचों के लिए चुनी गई टीम में उनका नाम शामिल है। टीम को 10 जनवरी को पहले मुकाबले में पंजाब के साथ खेलना है।

लंबे समय से चोट से परेशान भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर से मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। बीसीसीआइ की घरेलू टी20 लीग सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वह उत्तरप्रदेश की टीम में शामिल किए गए हैं। कमाल की बात यह है कि हि 21 दिसंबर को चुनी गई टीम में उनका नाम 26 संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में नहीं था। भुवनेश्वर इंटरनेशनल क्रिकेट से पिछले साल संन्यास लेने वाले सुरेश रैना के साथ दिल्ली से बैंगलोर के लिए रवाना होंगे जबकि टीम के बाकी खिलाड़ी अलग से यहां पहुंचेंगे।

नेशनल क्रिकेट अकादमी में चोटिल होने के बाद से ही रिहैब से गुजर रहे भुवी को फिटनेस पर क्लीन चिट मिल गई है। इसके बाद ही उनका चयन उत्तरप्रदेश की 22 सदस्यीय टीम में किया गया है। टीम में कुल 7 तेज गेंदबाज हैं जिसमें भुवनेश्वर कुमार का भी नाम शामिल है। उनके अलावा मोहसिन खान, अंकित राजपूत, शिवम मावी, अकीब खान, मोहित जांगरा, और पूर्णांक त्यागी तेज गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हैं।

बीसीसीआई की तरफ से टूर्नामेंट में भाग लेने वाले राज्यों को 20 सदस्यीय टीम चुनने क कहा था लेकिन उत्तर प्रदेश की तरफ से 22 खिलाड़यों को चुना गया है। टीम को ए ग्रुप में जम्मू एंड कश्मीर, कर्नाटक, पंजाब, रेलवे और त्रिपुरा की टीमों के साथ रखा गया है।

उत्तरप्रदेश के लीग मैच का कार्यक्रम 

10 जनवरी vs पंजाब

12 जनवरी vs रेलवे

14 जनवरी vs जम्मू एंड कश्मीर

16 जनवरी vs त्रिपुरा

18 जनवरी vs कर्नाटक

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com