गृह मंत्री अनिल विज एक्शन मोड में मारा पुलिस थाने में छापा: हरियाणा

गृह मंत्री का पद संभालने के बाद अनिल विज एक्शन मोड में आए गए हैं. उन्होंने दिल्ली जाते समय अचानक पानीपत पुलिस थाने में छापा मार दिया. विज ने थाने के सभी पुलिसकर्मियों की हाजरी ली और मौके पर ना मिलने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. सस्पेंड होने वालों में सब इंस्पेक्टर भी शामिल हैं.

अपने विशेष अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने आज पानीपत के थाना शहर में अचानक रेड कर दी. विज के थाने में पहुंचते ही हड़कंप मच गया. तुरंत सभी अधिकारी मोके पर पहुंचने शुरू हुए. पुलिस कप्तान भी थाना पर पहुंचे. विज ने हाजिरी रजिस्टर खंगाले और सभी स्टाफ की हाजिरी भी लगवाई. इस दौरान उन्होंने मौके पर ना मिलने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. सस्पेंड होने वालों में सब इंस्पेक्टर निर्मला भी शामिल हैं. साथ ही उन्होंने थाना में पहुंचे शिकायतकर्ताओं से भी समस्या सुनी. विज ने रजिस्टर में दाखिल शिकायत पढ़ी और शिकायतकर्ताओं को फोन कर उनकी समस्या जानी. इस दौरान अधिकारियों में विज का खोफ साफ देखने को मिला.

आपको बता दें कि अपना पद संभालने के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा था कि राज्य को नशा मुक्त और कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे. जिससे प्रदेश को अपराध मुक्त बनाया जा सके. विज ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस की कार्यशैली में और अधिक सुधार लाया जायेगा और इसे चुस्त-दुरूस्त करना उनकी प्राथमिकता होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस विभाग में सकारात्मक सुधार लाने होंगे. जिससे लोगों को लगने लगे कि किसी भी प्रकार ज्यादती होने पर पुलिस उनके साथ खड़ी होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com