गृहमंत्री ने सेना अध्यक्षों को बुलाया, बनेगा पाकिस्तान के खात्मे का प्लान

img_20161123090130NEW DELLHI: JAMMU KASHMIR के माछिल सेक्टर में हुए हमले के बाद INDIA का गुस्सा और बढ़ गया है। सरकार PAK का करारा जवाब देने की तैयारी में है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मामले पर आज हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। जिसमें खुफिया विभाग और तीनों सेना प्रमुख शामिल होंगे। पाकिस्तान को जवाब देने के लिए इस मीटिंग में प्लान बन सकता है। 
इससे पहले  जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तानी गोलीबारी में तीन जवान शहीद हो गए। इनमें से एक जवान का शव सरकटी अवस्था में मिला। शहीद भारतीय जवान के शव को क्षत-विक्षत करने की एक महीने के अंदर यह दूसरी घटना है।
भारतीय सेना ने इसे पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर ऐक्शन टीम की हरकत बताया है। यह घटना नियंत्रण रेखा के माछिल सेक्टर की है, जो कुपवाड़ा जिले में भारत व पाकिस्तान को विभाजित करता है।
भारतीय सेना ने यह भी कहा है कि पाकिस्तानी सेना की ‘इस बर्बर और कायराना’ हरकत का बदला लिया जाएगा। हालांकि पाकिस्तान ने इन आरोपों से इनकार किया है। लेकिन इस घटना से उन परिवारों पर बहुत बुरी गुजरी है जिन्होंने अपने घरों के चिराग को खो दिया।
माछिल सेक्टर में पाकिस्तान के हमले में शहीद होने वालों में जोधपुर के शेरगढ़ के रहने वाले प्रभु सिंह भी थे। शहीद प्रभु सिंह 4 साल पहले सेना में भर्ती हुए थे।
2 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। शहीद प्रभु सिंह की 10 महीने की छोटी बच्ची है। वो परिवार में अकेले कमाने वाले थे। घरवालों के मुताबिक दीवाली से 10 दिन पहले ही वो एक महीने की छुट्टी पर घर आए थे। शहीद प्रभुसिंह के पिता 18 साल पहले सेना से रिटायर हुए थे। बेटे की शहादत ने पिता को इतना तोड़ दिया है कि वो खुद पाकिस्तान से बदला लेने की बात कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com