गूगल Pixel 8a में मिलेंगे AI फीचर्स

Google Pixel 8a स्मार्टफोन को आगामी Google I/O 2024 इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है। यह इवेंट 14 मई को होने जा रहा है। हालांकि इससे पहले भारत और वैश्विक स्तर पर इसके लिए प्री-ऑर्डर शुरू होने की उम्मीद है। इसे 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें गूगल का ही चिपसेट प्रदान किया जाएगा।

गूगल Pixel 8a के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर जानकारी सामने आई है। भले ही कंपनी ने इस फोन को लेकर कुछ भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि इस फोन को लेकर महीने के अंत तक कई डिटेल सामने आ सकती हैं।

लॉन्च से पहले इसकी संभावित कीमत, स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की डिटेल सर्टिफिकेशन साइट्स पर आ चुकी है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Google Pixel 8a लॉन्च डेट (संभावित)
Google Pixel 8a स्मार्टफोन को आगामी Google I/O 2024 इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है। यह इवेंट 14 मई को होने जा रहा है। हालांकि इससे पहले भारत और वैश्विक स्तर पर इसके लिए प्री-ऑर्डर शुरू होने की उम्मीद है। इसे 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।

इसकी कीमत Pixel 7a की तुलना में महंगी हो सकती है। संभावित तौर पर यह भारत में 45,000 रुपये के आस-पास लॉन्च किया जाएगा। वहीं कलर ऑप्शन की बात करें तो इसे Bay, Mint Obsidian, Porcelain और Orange कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन (एक्सपेक्टेड)
डिस्प्ले- इसमें 6.1 इंच FHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट औप OLED पैनल के साथ आएगी।

चिपसेट और ओएस– इसमें परफॉर्मेंस के लिए Tensor G3 चिपसेट दिया जाएगा। फोन में 7 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स के साथ एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा।

कैमरा- फोन के बैक पैनल पर 64-मेगापिक्सल OIS कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा।

बैटरी और चार्जिंग- इसमें 27 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,500 mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। इसमें एआई फीचर्स और IP67 रेटिंग जैसी खूबियां भी दी जाएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com