गूगल ने महिला टी20 वर्ल्‍ड कप का जश्‍न डूडल बनाकर मनाया

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज तीन अक्टूबर यानी आज से हो रहा है।। पहले मैच में स्कॉटलैंड का सामना बांग्लादेशसे होना है जबकि दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान टीम के सामने श्रीलंका की चुनौती होगी। इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले गूगल ने भी खास डूडल तैयार किया है।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 का आगाज आज यानी 3 अक्टूबर से यूएई में होना है। यह आईसीसी महिला टी20 विश्व कप का 9वां एडिशन है, जिसमें 10 टीमें हिस्सा ले रही है।

पांच-पांच टीमों को ग्रुप स्टेज के लिए दो अलग-अलग ग्रुपों में बांटा गया हैं। हर ग्रुप की टीमें अपने समूह के हर दूसरे देश के साथ एक बार सामना करेगी। इस बीच गूगल ने आईसीसी महिला टी20 विश्व के लिए आज का डूडल (Google Doodle Today) तैयार किया है।

Google Doodle मना रहा है महिला टी20 विश्व 2024 का जश्न

आज के गूगल डूडल पर क्लिक करते हैं तो आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 को लेकर सारी डिटेल्स ओपन हो जाती हैं। गूगल सर्च इंजन लोगो एक दम रंग बिरंगा बना हुआ है, जिसमें तीन महिलाएं बनी नजर आ रही है। एक हाथ में बल्ला लिए, एक गेंदबाजी करती हुए और एक विकेटकीपिंग करते हुए। यह सर्च इंजन भारत, बांग्लादेश, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, स्कॉटलैंड और न्यूजीलैंड सहित 5-6 देशों में दिखाई देगा।

बता दें कि आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 का आज पहला मुकाबला बांग्लादेश और स्कॉटलैंड महिला टीम के बीच होना है। यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से होगा।

कहां देख सकते हैं ICC Women’s T20 World Cup 2024 का ओपनिंग मैच (Where to Watch BAN W vs SCO W Match)
आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ओपनिंग मैच बांग्लादेश और स्कॉटलैंड के बीच होना है। फैंस इ मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स चैनल्स पर देख सकते हैं, जबकि लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर देख सकते हैं। साथ ही जागरण ऑनलाइन पर भी मैच से जुड़े अपडेट्स पढ़ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com