गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के मिला कंकाल

अमृतसर थाना कैंट की पुलिस ने इस मानव कंकाल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जीएनडीयू और इसके आसपास के इलाकों के साथ-साथ श्मशान घाट की भी गहनता से जांच की।

अमृतसर में गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के बाईपास रामतीर्थ रोड के पास यूआईटी विभाग और अन्य रिहायशी इलाकों में उस समय सनसनी फैल गई जब विभाग के पास क्रिकेट ग्राउंड में एक मानव कंकाल पड़े होने की खबर फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसे ही यूआईटी विभाग की ओर विद्यार्थियों, शिक्षण व गैर-शिक्षण कर्मचारियों की आवाजाही शुरू हुई, विभाग के क्रिकेट मैदान पर एक मानव कंकाल देखा गया और इसकी सूचना तुरंत जीएनडीयू अधिकारियों को दी गई। जीएनडीयू सुरक्षा विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और देखा कि मानव कंकाल को लावारिस कुत्ते खींचकर ले जा रहे थे।

इसकी सूचना जिला पुलिस को दी गई। थाना कैंट की पुलिस ने इस मानव कंकाल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जीएनडीयू और इसके आसपास के इलाकों के साथ-साथ श्मशान घाट की भी गहनता से जांच की। वहीं रहस्यमय परिस्थितियों में किसी के लापता होने के संबंध में भी गहन जांच की जा रही है। शुक्रवार बाद दोपहर इस मानव कंकाल को पुलिस ने कब्जे में लेकर घटनास्थल से हटा दिया। इस घटना को लेकर आसपास के इलाकों में भय और आशंका का माहौल बना हुआ था और लोग तरह-तरह की अटकलें लगाते रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com