गुपचुप शादी करके ऑस्ट्रेलिया के लग्जरी रिजॉर्ट में हनीमून मना रहीं एवलिन शर्मा…

फिल्म यह जवानी है दीवानी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने हाल ही में शादी की है. अब एवलिन शर्मा अपने पति तुषान भिंडी के साथ ऑस्ट्रेलिया में हनीमून मना रही हैं. इस हनीमून से कई तस्वीरें एवलिन शर्मा से सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

एवलिन शर्मा और तुषाण भिंडी ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में शादी की थी. अब दोनों ऑस्ट्रेलिया के एक आलीशान रिजॉर्ट में हनीमून का आनंद ले रहे हैं. यह रिजॉर्ट हैमिलटन आइलैंड पर मौजूद है और बेहद खूबसूरत है. 

एवलिन शर्मा और तुषाण भिंडी के हंसते-मुस्कुराते चेहरों के साथ उन्हें सनसेट का मजा लेते और डांस करते भी देखा जा सकता है. दोनों ही अपने हनीमून पर बेहद खुश हैं. अपने समय को एन्जॉय कर रहे हैं और क्वालिटी टाइम साथ बिता रहे हैं. 

बात करें एवलिन शर्मा के हनीमून रिजॉर्ट की तो एक्ट्रेस अपने पति संग ऑस्ट्रेलिया के आलीशान रिजॉर्ट में रुकी हैं. इस रिजॉर्ट का नाम Qualia है. ऑस्ट्रेलिया के व्हिटसंडे बुलेवार्ड में यह रिजॉर्ट स्थित है. 

पॉलिशड वुड के स्टूडियो सुइट्स वाले इस लक्जरी रिजॉर्ट में कई तरह की फैसिलिटी हैं. इसमें फ्री वाई-फाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, मिनिबार और सी व्यू के साथ डेक मिलता है. आपके बेडरूम सुइट के साथ आपको प्लंज पूल मिलेगा.

इसके अलावा इस रिजॉर्ट में आपको अलग से बीच हाउस भी उपलब्ध करवाया जाता है, जिसमें आपको लैप पूल, एक किचन और एक डाइनिंग एरिया दिया जाएगा. यहां रूम सर्विस भी अवेलेबल हैं. साथ ही यहां पूल, फिटनेस सेंटर और स्पा भी है. 

अगर आप सोच रहे हैं कि इस रिजॉर्ट में एक रात बिताने की कीमत कितनी है तो बता दें कि आपको यहां  81-82 हजार रुपये में एक रात बिताने मिल जाएगी. इस रिजॉर्ट की रेटिंग की बात करें तो इसे 4.8 रेटिंग्स के साथ बढ़िया रिव्यू मिले हुए हैं. 

अपने शादी के बारे में बात करते हुए एवलिन शर्मा ने कहा था, ‘अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने से अच्छी फीलिंग और कोई नहीं होती. हम अपनी जिंदगी को साथ बिताने के लिए बेहद उत्साहित हैं.’

एवलिन शर्मा ने आगे कहा था, ‘हमने कानूनी रूप से शादी कर ली है. हम अपने परिवार और करीबियों को इस शादी में शामिल करना चाहते थे लेकिन हमें पता है कि उनका आशीर्वाद हमारे साथ है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com