गुपकार गठबंधन बीजेपी को जम्मू कश्मीर में रोकने में कामयाब रही हैं : महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने DDC चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि पीपल्स अलायंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन (PAGD) को जनता का जो सपोर्ट मिला है उससे साफ जाहिर है कि दिल्ली में बैठी बीजेपी सरकार तिलमिला उठी है. उनका मानना है कि वह बीजेपी को जम्मू कश्मीर में रोकने में कामयाब रही हैं. हालांकि आपको बता दें DDC चुनाव में बीजेपी सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनकर उभरी थी.

महबूबा मुफ्ती ने एक के बाद एक ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, “पीपल्स अलायंस फॉर गुप्ता डिक्लेरेशन (PAGD) को लेकर चल रही अनावश्यक बातों के बीच मैं कुछ चीजें साफ कर देना चाहती हूं, हमारे बारे में अफवाह फैलाई जा रही हैं क्योंकि जनता ने हमें निकाय चुनाव में जमकर वोट दिया है. हमारा लक्ष्य बीजेपी को और उसके सहयोगी दलों को लोकतांत्रिक संस्थानों से बाहर रखने का था, जिसमें हम पूरी तरह से कामयाब हुए हैं. हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारी कितनी सीटें आईं.”

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “दिल्ली DDC परिणामों से परेशान है, इसके चलते आने वाले दिनों में हमारे खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी जाएगी. कई PDP नेताओं को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन मैं केंद्र सरकार को यह साफ कर देना चाहती हूं कि वह ऐसा करके भी हमारा संकल्प नहीं तोड़ सकती.”

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि गुपकार गठबंधन सिर्फ छोटे-मोटे चुनावों के लिए नहीं है, हम तब तक लड़ेंगे जब तक की हमे फिर से विशेष दर्जा नहीं मिल जाता. इस बार के DDC चुनाव में गुपकार गठबंधन को 280 में से 110 सीटें मिली थीं. वहीं महबूबा मुफ्ती की पार्टी को 67 सीटों में से केवल 27 सीटें ही मिली थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com