गुड न्यूज़ की टक्कर सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगी पर इसकी रिलीज़ को हो चुका एक हफ़्ता…

2019 के आख़िरी शुक्रवार (27 दिसम्बर) को अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इस फ़िल्म के साथ 2019 की विदाई हो जाएगी। यह साल अक्षय के लिए बेमिसाल रहा है। उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी कामयाबी इसी साल देखी हैं। उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें से दो फ़िल्में 200 करोड़ क्लब में पहुंचीं। पहली बार अक्षय ने इस क्लब में एंट्री ली। अब गुड न्यूज़ आ रही है तो नज़रें इस पर टिका होना स्वाभाविक है। ज़हन में सवाल है कि साल की विदाई बॉक्स ऑफ़िस पर गुड न्यूज़ से होगी या फिर…? चलिए जानते हैं कि ट्रेड को गुड न्यूज़ से क्या अपेक्षाएं हैं।

गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह एक सोशल कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें आईवीएफ के ज़रिए संतानोत्पत्ति के विषय पर कॉमेडी टेक लिया गया है। एक आईवीएफ क्लिनिक में दो जोड़ों के स्पर्म चेंज हो जाते हैं, जिसका नतीजा यह होता है कि बच्चों की मांएं बदल जाती हैं। फ़िल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है, जिससे फ़िल्म की ओपनिंग को सपोर्ट मिलेगा। वहीं, अक्षय की ब्रैंड वैल्यू और इस साल उनका बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड भी कहीं ना कहीं फ़िल्म के पक्ष में जाएगा।

अब अगर ट्रेड की उम्मीदों की बात करें तो अनुमान काफ़ी अलग-अलग हैं। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो गुड न्यूज़ को 20-25 करोड़ के बीच ओपनिंग मिल सकती है। वहीं, ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा के अनुसार फ़िल्म की ओपनिंग 13-15 करोड़ रहेगी। अगर अक्षय कुमार की पिछली कुछ फ़िल्मों की ओपनिंग देखें तो…

  1. 22 मार्च को आयी केसरी ने लगभग 21 करोड़ पहले दिन बटोरे थे।
  2. 15 अगस्त को आयी मिशन मंगल ने लगभग 29 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। गुड न्यूज़ क्या इस फ़िल्म की ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?
  3. 25 अक्टूबर को आयी हाउसफुल 4 ने लगभग 19 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था।

केसरी को छोड़कर बाक़ी दोनों फ़िल्मों को छुट्टियों का फायदा मिला था। इसी तरह गुड न्यूज़ को भी क्रिसमस और नये साल की छुट्टियों का फायदा मिलेगा। इस लिहाज़ से फ़िल्म की ओपनिंग 20 करोड़ के आसपास रहने की पूरी उम्मीद है। वैसे तो गुड न्यूज़ की टक्कर सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगी, पर इसकी रिलीज़ को एक हफ़्ता हो चुका है। छुट्टियों के इस मौसम में दो बड़ी फ़िल्में सर्वाइव कर सकती हैं। गुड न्यूज़ में अक्षय के साथ करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी पैरेलल लीड रोल्स में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com