गुडबाय एकता कपूर की फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना निभा रहे लीड रोल, शूटिंग शुरू

अजय देवगन की ‘मे-डे’ के बाद अमिताभ बच्चन अपनी अगली फ़िल्म गुडबाय की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फ़िल्म का निर्माण एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफ़िल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट कर रहे हैं। दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। विकास बहन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म की शूटिंग शुक्रवार को मुंबई में शुरू हो चुकी है।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यह जानकारी साझा की है। उन्होंने क्लैप बोर्ड और मुहूर्त की तस्वीरें शेयर करके लिखा- एक ही एक्टर के साथ काम करने की ख़्वाहिश रही है और अब यह पूरी होने जा रही है, जिनके साथ बचपन की कई यादें हैं। अमिताभ बच्चन, नई शुरुआत के लिए स्वागत है अंकल/सर।

रश्मिका ने फ़िल्म की शूटिंग मुहूर्त शॉट के साथ शुरू कर दी है, जबकि अमिताभ बच्चन 4 अप्रैल से अपनी शूटिंग शुरू करेंगे गुडबाय के ज़रिए विकास बहल और एकता कपूर रीयूनाइट हो रहे हैं। इससे पहले दोनों ने लुटेरा और उडता पंजाब जैसी फ़िल्मों को प्रोड्यूस किया है।

एकता ने इससे पहले एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अमिताभ बच्चन और अपने डैड के साथ नज़र आ रही हैं। इसके साथ एकता ने लिखा- इस तरह इस सबकी शुरुआत हुई थी। गुडबाय के बारे में बात करते हुए एकता ने कहा- “गुडबाय एक बेहद खास विषय है, जिसमें इमोशन और एंटरटेनमेंट समान मात्रा में मौजूद है। यह एक ऐसी कहानी है, जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा- “यह फ़िल्म अपने शीर्षक की तरह दिलचस्प होने वाली है और हम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को टीम में शामिल करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं।” रश्मिका इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में भी काम कर रही हैं।

बता दें, अमिताभ बच्चन की फ़िल्म चेहरे 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते रिलीज़ स्थगित कर दी गयी। इस फ़िल्म में इमरान हाशमी पैरेलल लीड रोल में हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com