गुजरात में चार साल की बच्ची से हैवानियत करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुजरात के सूरत शहर में सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में चार साल की बच्ची से हैवानियत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गिरफ्तार होने के बाद पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगा कि साहब फांसी वाली गलती हो गई है माफ कर दो। आरोपी कानपुर का रहने वाला है। उसने 15 दिसंबर के दिन घर के पास से बच्ची का अपहरण कर उससे दुष्कर्म किया था।

सूरत के सचिन जीआई़डीसी इलाके में बच्ची अपने पिता के साथ घर के पास ही रामलीला देखने गयी थी। रामलीला खत्म होने के बाद पिता जैसे ही आरती लेने गये । तब करीब पौने 12 बजे आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर लिया था। रातभर खोजबीन के बाद सुबह साढ़े चार बजे बच्ची घर के पास भटकते हुए मिली। बच्ची के कपड़े पर खून लगा हुआ था। जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने बच्ची से दुष्कर्म होने की पुष्टी की थी।

सूरत पुलिस आर.बी. ब्रह्मभट्ट ने शनिवार को बताया कि बच्ची से हैवानियत की वारदात के बाद संदिग्ध का स्कैच जारी किया गया। सूरत 300 से अधिक पुलिस अधिकारियों की दिन रात की पड़ताल व 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी पकड़ में आया। आरोपी शशिबिंद विश्वनाथ निषाद (24) को किशोर रैयाण चाली में रहता था। वह यहां एक फैक्टरी में नौकरी करता था। पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसने अपना हुलिया बदल लिया था। वह उत्तरप्रदेश के कानपुर अपने गांव भागने की फिराक में था। लेकिन फैक्टरी से वेतन नही मिलने से वह रुका हुआ था।

पूछताछ में पता चला है कि शशिबिंद की शादी हो चुकी है और उसका डेढ़ साल का बच्चा है। वह पुलिस का सामने गिड़गिड़ाने लगा कि उससे गलती हो गई है। साहब फांसी वाली गलती हो गई माफ कर दो। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि शशिबंद को आसपास के इलाके में कई बार देखा था, लेकिन उस पर ध्यान नहीं गया। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com