गुजरात के आनंद में सड़क पार कर रही बाइक को कार ने मारी टक्कर

गुजरात के आनंद से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। आनंद के तारापुर-वाटामन राजमार्ग पर एक सड़क हादसा हो गया जिसमें एक पिता और पुत्र की जोड़ी इस हादसे का शिकार हो गए। पिता और पुत्र बाइक पर सड़क पार कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिसकी वजह से दोनों ही फुटबॉल की तरह हवा में उछल गए।

 आनंद के तारापुर-वाटामन राजमार्ग पर दोपहर में एक पिता और पुत्र बाइक पर सड़क पार कर रहे थे, तभी पिता और पुत्र एक तेज रफ्तार कार से टकरा गए और फुटबॉल की तरह हवा में उछल गए। जिसमें पिता की मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर तारापुर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

घटना के प्राप्त विवरण के अनुसार, अमितभाई दिनेशभाई जादव तारापुर के वल्लीगाम में रहते थे। दोपहर में वह अपने 9 वर्षीय बेटे दर्शन को लेकर तारापुर के लिए निकले। जब वह तारापुर-वटमन राजमार्ग पर खानपुर दरगाह के पास सड़क पार कर रहे थे, तो उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। एक कार की टक्कर से अमितभाई और उनका बेटा हवा में उछल गये।

पिता को डॉक्टर ने अस्पताल में बताया मृत 

जैसे ही बाइक में टक्कर लगा तो हवा में उड़ते समय अमितभाई के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आईं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी और घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए तारापुर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अमितभाई की हालत अधिक गंभीर लग रही थी और उन्हें आगे के इलाज के लिए करमसाद मेडिकल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना की घटना को लेकर मृतक के चाचा अमित भाई ने तारापुर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। मृतक के चाचा जगदीशभाई जादव की शिकायत के आधार पर तारापुर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com