गुजरात की इस कंपनी के शेयर में देखने को मिली जबरदस्त तेजी, 13% चढ़ा भाव..

 गुजरात की एक कंपनी के शेयर में अचानक जबरदस्त तेजी देखने को मिली। यह शेयर तिरुपति फोर्ज (Tirupati Forge Ltd) का है। Tirupati Forge के शेयर बुधवार को 13% से अधिक चढ़कर 52-सप्ताह के हाई  पर पहुंच गए। कंपनी के शेयर इंट्रा डे में 23.45 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। बता दें कि तिरुपति फोर्ज के शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी डील है।

दरअसल, मॉरीशस स्थित विदेशी संस्थागत निवेशक (FII) एजिस इन्वेस्टमेंट फंड (Aegis Investment Fund) ने मंगलवार को गुजरात स्थित तिरुपति फोर्ज में हिस्सेदारी खरीदी। एनएसई बल्क डील डेटा के अनुसार, तिरुपति फोर्ज में 14.36 लाख से अधिक इक्विटी शेयरों में कारोबार हुआ। इसमें एजिस ने कंपनी में ₹1.1 करोड़ के लगभग 5 लाख इक्विटी शेयर खरीदे। यह डील 22 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से हुई। बता दें कि हालांकि तिरुपति फोर्ज एजिस इन्वेस्टमेंट फंड द्वारा नवीनतम निवेश है।

तिरुपति फोर्ज के शेयरों में पिछले छह महीनों में जबरदस्त उछाल देखा गया है, और यहां तक ​​कि स्टॉक अपने 1 साल के लो लेवल से मल्टीबैगर के रूप में उभरा है।  यह शेयर इस साल अब तक 96.23% का रिटर्न दिया है। एनएसई में लिस्टेड तिरुपति ऑटो कंपोनेंट बियरिंग गियर्स और माइल्ड स्टील, कार्बन स्टील और स्टेनलेस स्टील के फोर्ज्ड फ्लैंग्स जैसे क्लोज्ड डाई फोर्ज्ड और अन्य प्रोडक्ट्स के निर्माण कार्य में लगी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com