गर्लफ्रेंड को समझना है तो जान ले यह बातें

लड़के अक्सर कहते हैं कि लड़की को समझ पाना काफी मुश्किल होता है क्योंकि वो सीधे सीधे कोई भी बात नहीं बताती जिससे उन्हें समझने में काफी मुश्किल होती है लेकिन एक लड़की को समझ पाना इतना भी मुश्किल नहीं है।

इन टिप्स की मदद से आप जिस लड़की से प्यार करते है उसे समझ पाने में मदद मिलेंगी ।

1. अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बहुत प्यार करती है तो आपको भी उसकी खुशी के लिए दिन में ज्यादा न सही कम से कम एक या 2 बार उसको फोन करके उसका हाल जान लें और साथ ही उसे प्यारा सा गिफ्ट भेज सकते है ।

2. कई बार लड़कों के मन में ये बात चल रही होती है कि अगर लड़की न कर रही है तो उसकी न में हां है लेकिन ये सच नहीं ब्लकि कई बार उसका मूड ठीक न होने के कारण भी वो कही बाहर जानें से मना कर सकती है।

3. लड़कों को कई बार लगता है कि लड़की जानबूझ कर उदास बैठ जाती है ताकि उसका बॉयफ्रेंड उसे मनाएं लेकिन कई बार सच में उसका मूड खराब होने के कारण वो उदास होती है और उस समय उसे आपके सहारे की जरुरत होती है ,इसलिए लड़को को उस बात को मजाक में न ले जाकर उसके मन में चल रही परेशानियों को सुलझाने का प्रयास करना चाहिए।

4. अपनी गर्लफ्रेंड के सामने कभी भी झूठ बोलने की कोशिस न करें क्योंकि लड़कियां झूठ को झट से पकड़ लेती है इसलिए उसके सामने झूठ न बोलें तो ही आपके लिए बेहतर है ।

5. महिला जिससे प्यार करती है उसे छोड़ पाना बहुत मुश्किल होता है इसलिए कभी भूलकर भी उसका दिल न दुखाएं और न ही उससे दूर जानें की कोई बात करें ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com