गर्लफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा , फिर डाला सोशल मीडिया पर ये आप देख के हिल जायेंगे !

दुनिया में सोशल मीडिया की लगातार तरक्की से जुर्म और गुनहगार भी बड़ते जा रहे हैं. आये दिन अख़बार की हेडलाइंस में ऐसी ऐसी खबरें दिखती है कि किसी का भी दिल सहम जाए. एक समय में प्यार प्रेम से मिलकर रहने वाले लोग अब इंसानियत को भूलते जा रहे हैं. लोग अपनी हवs पूरी करने के लिए किसी भी हद तक गिर जाते हैं. कुछ ऐसी ही घटना हमारे सामने आई है जिसको पढ़ कर आप हैरान रह जायेंगे. ये मामला है यूपी के बलिया जिले का. जहाँ एक प्रेमी ने प्यार की परिभाषा ही बदल कर रख दी. प्यार को लोग भगवान की तरह पूजते हैं. अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी तकलीफ को सहन कर लेते हैं. लेकिन, बलिया के इस शकस ने अपनी प्रेमिका के साथ कुछ ऐसा शर्मनाक काम किया जिससे पूरी इंसानियत शर्मसार हो गयी है. इस व्यक्ति ने प्यार के नाम को गंदा कर दिया है. शायद इसके बाद कोई भी लड़की प्यार करने से पहले लाख बार सोचेगी. चलिए जानते हैं पूरा मामला आखिर क्या है|

अपनी प्रेमिका के साथ किया दुष्कर्म

रिपोर्ट के अनुसार यूपी के बलिया शहर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को पहले प्यार के जाल में फसाया. उसके बाद उसने उसके साथ ऐसा किया जो हम सपने में भी नही सोच सकते हैं. इस युवक ने अपनी प्रेमिका को अकेले में बुला कर उसके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. जब लड़की नशे की हालत में लुप्त हो गयी तो इस शक्स ने उसका जबरदस्ती शोषण कर दिया.

दुष्कर्म का बनाया विडियो

नशे में युवक ने ना केवल अपनी प्रेमिका का शारीरिक शोषण किया बल्कि, उसका विडियो बना कर उसको सोशल साइट्स पर भी डाल दिया. इसके बाद अभी तक उस विडियो को लेकर वह अक्सर लड़की को ब्लैकमेल किया करता था. लड़की अपने प्रेमी की इन हरकतों से तंग आ चुकी थी. लेकिन, अब उसने इन्साफ पाने के लिए अपने कदम आगे बड़ा लिए हैं.

करने वाली थी आत्महत्या

लड़की ने बताया कि वह उस लड़के के खिलाफ इन्साफ की जंग लड़ने को तयार है लेकिन अगर उसको इन्साफ नहीं मिल पाया तो वह अपनी जान दे देगी. लड़की ने पुलिस को रो रो कर बताया कि उसने लड़के को लाख बार मना किया लेकिन उसने उसकी एक नहीं सुनी और विडियो को इन्टरनेट पर डाल दिया. पुलिस के अनुसार लड़की की उम्र फ़िलहाल केवल 15 साल की है. लड़के ने लड़की को शादी करने के सपने दिखाए थे और जब वह उसके जाल में फंस गयी तो उसने रिश्तो की सारी हदें पार कर दी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com