गर्लफ्रेंड की इन 5 ख्वाहिशों को पूरा नहीं कर पाते हैं लड़के, नंबर 4 की वजह से होता है ब्रेकअप

प्यार चीज ही ऐसी है, जहां ख्वाहिशोंं से ही दिन की शुरूआत होती है तो ख्वाहिशों से ही रात हो जाती है। हर दिन एक नई नई ख्वाहिशे इस रिश्ते में देखने को मिलती है। हर कपल अपनी लव स्टोरी को सबसे अच्छी लव स्टोरी बनाना चाहता है। अब इस रिश्ते की कमान यूं तो दोनों के हाथों में होती है, लेकिन लड़कियां इस रिश्ते को लेकर ज्यादा ही सीरियस होती है। लड़कियों की आदत होती है कि वो जिस भी रिलेशन में रहे वो उसे खूबसूरत बनाने के पीछे कोई कसर नहीं छोड़ती है। इतना ही नहीं, रिश्ते को खूबसूरत बनाने के लिए लड़कियां अक्सर यह भी चाहती है कि उनका पार्टनर भी खूब साथ दें। चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी ख्वाहिश होती है, जो लड़के पूरा नहीं कर पाते हैं?

प्यार उन खूबसूरत रिश्तों में से एक है, जिसमें रहने वाले दो लोग पूरी दुनिया को भूल जाते हैं। उनके लिए उनका पार्टनर ही सबकुछ होता है। यही वजह है कि अक्सर प्यार करने वाले सोशल होना पसंद ही नहीं करते हैं, क्योंकि वो अपने पार्टनर के साथ ही पूरा समय बिताना चाहते हैं। ऐसे में यह रिश्ता धीरे धीरे बहुत ही ज्यादा मजबूत हो जाता है, लेकिन यहां तकरार तब सामने आता है, जब एक दूसरे की इच्छाओं को नजरअंदाज करने लगते हैं। लड़कियों को इन बातों का बहुत ही ज्यादा फर्क पड़ता है, क्योंकि लड़के शुरू शुरू में बहुत प्यार जताते है, लेकिन बाद में नजअंदाज करने लगते हैं।

1. टाइम टू टाइम सरप्राइज देना

लड़कियों की यह ख्वाहिश होती है कि उनका पार्टनर उन्हे अक्सर स्पेशल फील कराए, जिसके लिए वो उन्हें सरप्राइज दे। समय समय पर उनके लिए कुछ न कुछ गिफ्ट लाएं। पर वास्तव में ऐसा होता नहीं है, क्योंकि लड़को को यह सब करने में मजा सिर्फ शुरूआत में ही आता है, बाद में लड़के बोरिंग हो जाते हैं, जिसकी वजह से तकरार होना स्भाविक सी बात हो जाती है।

2.बिन कहे समझें हर बात

लड़कियों की ये अजीब ख्वाहिश होती है, जिसे दुनिया का कोई भी लड़का पूरा नहीं कर पाता है। लड़कियों की ख्वाहिश होती है कि उनका पार्टनर उनके मन की बात को बिना कहे समझ जाएं, लेकिन अगर प्रैक्टिकल तौर पर देखा जाए तो कोई भी इंसान किसी भी इंसान की मन की बात बिना कहे समझ नहीं सकता है। ऐसे में लड़कियों की यह ख्वाहिश अधूरी रह जाती है।

3.पार्टनर के हाथ का खाना

यूं तो लड़कियां अक्सर अपने पार्टनर को अपने हाथ से बना खाना खिलाती है, लेकिन ऐसा करते करते वो बोर हो जाती है, जिसकी वजह से वो चाहती है कि उनका पार्टनर उनके लिए खाना बनाकर लाएं, ताकि उन्हें स्पेशल फीलिंग हो सके। पर लड़के कहां ये सबकुछ करने वाले होता है। ऐसे में लड़कियों की यह ख्वाहिश भी अधूरी रह जाती है।

4.स्पेशल डेट्स को रखे याद

लड़कियां हर एक स्पेशल डेट को याद रखती है, ऐसे में वो चाहती है कि उनका पार्टनर भी एक एक डेट को अच्छे से ध्यान रखे। इसके साथ ही वो यह भी चाहती है कि पार्टनर छोटी सी छोटी बातों का भी ध्यान रखे, जैसे पहली बार कब मिले थे, वगैरा वगैरा। पर वास्तव में ऐसा हो नहीं पाता है। ऐसे में दोनों की बीच काफी झगड़े भी देखने को मिलते है।

5.शॉपिंग पर ले जाए

लड़कियों की ख्वाहिश की एक और लिस्ट यह भी होती है कि उनका पार्टनर उन्हें शॉपिंग पर बिना कहे ले जाए। उन्हे  अपने पार्टनर के साथ शॉपिंग करना बहुत ही अच्छा लगता है, पर लड़के ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं करता है, जिसकी वजह से लड़कियों की यह ख्वाहिश भी लड़के पूरा नहीं कर पाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com