गर्मियों में अपने वार्डरोब में फ्लोरल (फूलों के प्रिंट) ड्रेस जरूर शामिल करें. आजकल ये काफी चलन में हैं. इन्हें अन्य फैशनेबल कपड़ों के साथ मिक्स करके भी पहना जा सकता है, लेकिन इनका सही संयोजन करना बेहद जरूरी है. मेट्रो शूज लिमिटेड (ई-कॉमर्स, मार्केटिंग) की उपाध्यक्ष अलिशा मलिक और कैरेटलेन की सहायक प्रबंधक (मर्चेडाइज, डिजाइन) प्रादन्या म्हास्के ने गर्मियों में फ्लोरल लुक अपनाकर आकर्षक दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं. फ्लोरल प्रिंट के लिए हल्के रंग की पृष्ठभूमि वाले कपड़े का चयन करें. जिससे फ्लोरल प्रिंट को उभार मिलता है, आपको एक स्मार्ट लुक मिलता है. फ्लोरल ड्रेस के साथ रग्ड या कूल डेनिम जैकेट पहनकर आप अलग लुक पा सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा की कोशिशों से बदलेगी रोहिंग्या की किस्मत? किसी भी कपड़े के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस को बेहतरीन ढंग से उभारने का बढ़िया तरीका फ्लोरल शूज हैं. फ्लोरल शूज के साथ आप अपने कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल रख सकती हैं. गर्मी में इन जगहों पर सबसे ज्यादा घूमना पसंद करते हैं भारतीय फ्लोरल ज्यूलरी सदाबहार है और हमेशा चलन में रहती है. इन गर्मियों में हल्के रंग की फ्लोरल ज्यूलरी के साथ संयोजन चलन में रहेगा.

गर्मी में पहनें फ्लोरल प्रिंट वाले कपड़े, दिखेंगी स्मार्ट!

गर्मियों में अपने वार्डरोब में फ्लोरल (फूलों के प्रिंट) ड्रेस जरूर शामिल करें. आजकल ये काफी चलन में हैं. इन्हें अन्य फैशनेबल कपड़ों के साथ मिक्स करके भी पहना जा सकता है, लेकिन इनका सही संयोजन करना बेहद जरूरी है.गर्मियों में अपने वार्डरोब में फ्लोरल (फूलों के प्रिंट) ड्रेस जरूर शामिल करें. आजकल ये काफी चलन में हैं. इन्हें अन्य फैशनेबल कपड़ों के साथ मिक्स करके भी पहना जा सकता है, लेकिन इनका सही संयोजन करना बेहद जरूरी है.  मेट्रो शूज लिमिटेड (ई-कॉमर्स, मार्केटिंग) की उपाध्यक्ष अलिशा मलिक और कैरेटलेन की सहायक प्रबंधक (मर्चेडाइज, डिजाइन) प्रादन्या म्हास्के ने गर्मियों में फ्लोरल लुक अपनाकर आकर्षक दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं.  फ्लोरल प्रिंट के लिए हल्के रंग की पृष्ठभूमि वाले कपड़े का चयन करें. जिससे फ्लोरल प्रिंट को उभार मिलता है, आपको एक स्मार्ट लुक मिलता है.  फ्लोरल ड्रेस के साथ रग्ड या कूल डेनिम जैकेट पहनकर आप अलग लुक पा सकती हैं.  प्रियंका चोपड़ा की कोशिशों से बदलेगी रोहिंग्या की किस्मत?  किसी भी कपड़े के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस को बेहतरीन ढंग से उभारने का बढ़िया तरीका फ्लोरल शूज हैं. फ्लोरल शूज के साथ आप अपने कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल रख सकती हैं.  गर्मी में इन जगहों पर सबसे ज्यादा घूमना पसंद करते हैं भारतीय  फ्लोरल ज्यूलरी सदाबहार है और हमेशा चलन में रहती है. इन गर्मियों में हल्के रंग की फ्लोरल ज्यूलरी के साथ संयोजन चलन में रहेगा.

मेट्रो शूज लिमिटेड (ई-कॉमर्स, मार्केटिंग) की उपाध्यक्ष अलिशा मलिक और कैरेटलेन की सहायक प्रबंधक (मर्चेडाइज, डिजाइन) प्रादन्या म्हास्के ने गर्मियों में फ्लोरल लुक अपनाकर आकर्षक दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं.

फ्लोरल प्रिंट के लिए हल्के रंग की पृष्ठभूमि वाले कपड़े का चयन करें. जिससे फ्लोरल प्रिंट को उभार मिलता है, आपको एक स्मार्ट लुक मिलता है.

फ्लोरल ड्रेस के साथ रग्ड या कूल डेनिम जैकेट पहनकर आप अलग लुक पा सकती हैं.

किसी भी कपड़े के साथ फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस को बेहतरीन ढंग से उभारने का बढ़िया तरीका फ्लोरल शूज हैं. फ्लोरल शूज के साथ आप अपने कपड़े, मेकअप और हेयरस्टाइल सिंपल रख सकती हैं.

फ्लोरल ज्यूलरी सदाबहार है और हमेशा चलन में रहती है. इन गर्मियों में हल्के रंग की फ्लोरल ज्यूलरी के साथ संयोजन चलन में रहेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com