गर्भवती के साथ सामूहिक बलात्कार, उसके आठ सप्ताह के भ्रूण की मौत…

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक गर्भवती दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और रेप के बाद उसके आठ सप्ताह के भ्रूण की भी मौत हो गई. उसके बाद उसके प्रेमी ने भी आत्महत्या कर ली और इस तरह लड़की का सब कुछ उजड़ गया. यह तब सामने आया जब 5 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद बीते सोमवार को उन्‍हें अदालत के सामने पेश किया गया.

इस घटना को बासंवाड़ा के सदर थाना क्षेत्र के मालाबस्ती गांव का बताया जा रहा है. वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार सीओ पार्वती लाल ने बताया कि ”13-14 जुलाई की रात 10 बजे बाइक सवार प्रभु उर्फ बापूडा अपनी 20 वर्षीय प्रेमिका के साथ जा रहा था. तीन युवकों सुनील, जितेन्द्र और विकास ने प्रभु को रास्ते में रोका और उसपर तलवार से हमला किया.

उन्‍होंने प्रभु के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया. उसके बाद तीनों आरोपी युवक युवती को सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्‍होंने बाद में अपने दो अन्य दोस्तों विजय और पप्पू गुर्जर को भी वहां बुला लिया. उसके बाद पांचों आरोपियों ने वहां शराब पी और विजय और पप्पू गुर्जर ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती का प्रेमी उसे बचा नहीं पाया इसलिए उसने उसी रात रास्ते में एक नीम के पेड़ से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.”

इस मामले में आगे पार्वती लाल ने बताया कि ”14 जुलाई को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.” सुबह लगभग चार बजे आरोपी युवती को बेसुध हालत में फेंककर भाग निकले और प्रभु के पिता की शिकायत पर मामला दायर कर जांच शुरू की गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com