‘गरम मसाला’ को अक्षय कुमार ने बताया सबसे कठिन फिल्म

अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के मशहूर और लोकप्रिय अभिनेता हैं। उन्होंने बीते दिन दशक से भी ज्यादा समय से लगातार दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस दौरान उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अक्षय इंडस्ट्री में बतौर एक्शन हीरो आए और फिर उन्होंने कॉमेडी से लेकर गंभीर और वास्तविक किरदार भी निभाए। अपने पूरे करियर में उन्होंने अपनी फिल्मों के माध्यम से अपनी बहुमुखी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया है। इस बीच उन्होंने अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म को लेकर बात की है।

अक्षय इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सरफिरा’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा द्वारा किया गया है। यह फिल्म कम पैसों में यात्रा कराने वाली एयरलाइन सिंपलीफ्लाई डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन से प्रेरित है। इसमें अभिनेता एक गंभीर किरदार में नजर आए है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म ‘गरम मसाला’ को अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म बताया है।

एक्शन हीरो के तौर पर मशहूर अभिनेता ने इस फिल्म में एक गंभीर किरदार निभाया है। हालांकि, उन्होंने कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी से भी दर्शकों का दिल जीता है। हाल में ही गलाटा प्लस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनके लिए साल 2005 की हिट कॉमेडी ‘गरम मसाला’ सबसे मुश्किल फिल्म थी। इस दौरान अभिनेता ने बताया कि निर्देशक प्रियदर्शन उनसे लंबे-लंबे शॉट लेते थे,जिसको करते समय वह हांफने लगते थे। वह एक लड़की से बात कर रहे होते हैं, अचानक उन्हें दूसरी लड़की से बात करना पड़ जाता था । इस दौरान दूसरे से मिलते वक्त उनका किरदार भी बदलता जाता है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग उनके लिए किसी नाटक के जैसी थी, क्योंकि एक समय में कई किरदार एक साथ अभिनय करते थे। इस वजह से यह उनके लिए यह सबसे कठिन फिल्म लगती है।

बताते चलें कि ‘गरम मसाला’ साल 2005 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन ने किया था। इस फिल्म में अक्षय के अलावा जॉन अब्राहम और परेश रावल भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। बात करें अक्षय के वर्क फ्रंट की तो वह सरफिरा’ के बाद ‘खेल खेल में’, ‘सिंघम अगेन’, ‘स्काईफोर्स’, ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘हेराफेरी 3’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com