गन्दी फिल्मे देखकर पति बनाने लगा अप्राकृतिक संबंध और फिर हुआ कुछ ऐसा...

गन्दी फिल्मे देखकर पति बनाने लगा अप्राकृतिक संबंध और फिर हुआ कुछ ऐसा…

हाल ही में अपराध का एक मामला जबलपुर के धनवंतरि नगर से सामने आया है. इस मामले में जो कुछ भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में यहाँ रहने वाली एक महिला के साथ उसके पति ने अप्राकृतिक संबंध बनाते हुए उसे प्रताड़ित करना शुरू किया और उसके बाद उसके ससुर ने भी उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सास दहेज में रुपए की मांग कर प्रताड़ित कर रही है और इन सबसे तंग होकर महिला ने मामले की शिकायत थाने में की है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है और महिला ने महिला थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है.गन्दी फिल्मे देखकर पति बनाने लगा अप्राकृतिक संबंध और फिर हुआ कुछ ऐसा...

मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में 24 साल की महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसका विवाह 2018 में हुआ था. विवाह के बाद से ही पति उसे अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था. जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट करते हुए जबरदस्ती संबंध बनाए.

वहीं इस मामले में उसने बताया कि उसने इस बार की शिकायत अपने ससुर और सास से की, तो किसी ने कुछ नहीं किया बल्कि ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी. इस मामले में उसने बताया कि सास दहेज में रुपए की मांग कर मारपीट करती है और इन सभी से तंग होकर वह मायके चली गई थी और वहीं से थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने आई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com