गदरपुर के करतारपुर निवासी व्यक्ति पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के 25 हजार का इनामी हुआ अरेस्ट..

गदरपुर के करतारपुर निवासी व्यक्ति पर फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के 25 हजार के आरोपित को एसटीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है। बाद में पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। करनवीर संधू (Karanveer Sandhu arrested) पर 18 मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि 30 जून 2022 को करतारपुर गदरपुर निवासी बलवीर सिंह पर घर के बाहर फायरिंग कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने ग्राम सकटिया बैजम नीमगंज लखीमपुर खीरी निवासी करनवीर संधू पुत्र अंग्रेज सिंह और उसके साथियों पर केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने हमले में शामिल अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि करनवीर संधू तब से फरार चल रहा था।

यूएस नगर पुलिस ने करनवीर संधू पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि करनवीर की धरपकड़ में पुलिस, एसओजी और एसटीएफ जुटी हुई थी। इस दौरान इनपुट मिली कि करनवीर संधू तरन तारण पंजाब में है। जिसके बाद सीओ एसटीएफ सुमित पांडेय, सीओ आपरेशन अनुषा बड़ोला, एसटीएफ प्रभारी एमपी सिंह, एसओजी प्रभारी विजेंद्र शाह, एसआई भुवन चंद्र जोशी, विकास चौधरी, केजी मठपाल पुलिस कर्मियों के साथ पंजाब पहुंचे और उसे तरन तारण से गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली और यूपी के दर्ज है 18 मुकदमें

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि गिरफ्तार करनवीर संधू पर दिल्ली, यूएस नगर के साथ ही उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी, पीलीभीत समेत अन्य जिलों में कई मुकदमे दर्ज हैं। इसमें लखीमपुर खीरी में ही करनवीर संधू पर 18 मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि करनवीर संधू पर दर्ज मुकदमों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके लिए दिल्ली, यूपी पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। बाद में पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com