गणतंत्र दिवस पर अभिनेता अक्षय कुमार ने ऐसे जगाया देशभक्ति का जज्बा

देश-दुनिया की तरह बॉलीवुड में भी गणतंत्र दिवस की धूम रही और फिल्मी सितारों ने इसको धूमधाम से मनाया। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने 70वां गणतंत्र दिवस कुछ खास अंदाज में मनाया और देशवासियों को बधाई दी।

26 जनवरी तड़के अक्षय हाइकिंग के लिए निकल गये। ख़ास बात यह रही कि इस यात्रा में उनके साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा ने भी साथ दिया। इसी यात्रा के दौरान की एक तस्वीर अक्षय ने शेयर की है और उसके बारे में जानकारी देते हुए लिखा- तड़के उठा और परिवार के साथ लम्बी पैदल यात्रा पर निकल गया। गणतंत्र दिवस का जोश भरा हुआ है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अक्षय और ट्विंकल के हाथों में तिरंगा है।

इसके बाद अक्षय ने अपनी आने वाली फ़िल्म केसरी की नई तस्वीर शेयर करते हुए सभी को 70वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं। अक्षय ने बताया कि भले ही यह हमारा 70वां गणतंत्र दिवस है, मगर हमारे वीर देश के लिए सदियों से लड़ रहे हैं। 122 साल पहले 21 सिख 10000 आक्रमणकारियों से लड़े थे। केसरी उन्हीं की कहानी है, जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

अक्षय अपनी फ़िल्मों के साथ वास्तविक जीवन में भी देश के लिए अपने जज़्बात ज़ाहिर करते रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक उपक्रम शुरू किया है, जिसे भारत के वीर नाम दिया है। इसके तहत उन्होंने भारत सरकार की मदद से एक वेबसाइट का निर्माण करवाया है, जिसके ज़रिए कोई भी देशवासी शहीद फौजियों के परिजनों को आर्थिक मदद भेज सकता है। अक्षय ने इसकी जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इसके तहत दी जाने वाली सहयोग राशि पर इनकम टैक्स की धारा 80 (जी) के तहत छूट मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com