गंदी बात से लोकप्रियता पाने वाली Anveshi Jain के इंटरनेट पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स

वेब सीरीज Gandii Baat से लोकप्रियता पाने वाली Anveshi Jain इंटरनेट पर सेंसेशन बन गई है जिसके सोशल मीडिया पर कई फैन पेजेस हैं। खुद अनवेशी जैन के 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वेब सीरीज में एक्टिंग डेब्यू से पहले अन्वेषी जैन कई कॉपोर्रेट इवेंट्स, वेडिंग्स, कैम्पस इवेंट्स, चैरिटी इवेंट्स, प्राइवेट पार्टीज में होस्ट के रूप में दिख चुकी है। उन्हें तेलुगू फिल्म कमिटमेंट में भी तेजस्वी मादीवाड़ा, अमित तिवारी और समर सिंह के साथ कास्ट किया गया।

अन्वेषी जैन मध्य प्रदेश की खजुराहो की रहने वाली है। अन्वेषी जैन ने भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की थी।

उन्होंने मॉडल बतौर करियर शुरू किया था और कई असाइन्मेंट्स और प्रमोशनल अपीयरेंस किए। उसके बाद उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया जहां अकसर वह रिलेशनशिप एडवाइस देती है।

एकता कपूर के आल्टबालाजी शो गंदी बात 2 में अन्वेषी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे और उसके बाद सोशल मीडिया पर काफी छा गई। उनके इंस्टाग्राम पर भी बोल्ड तस्वीरें है जो वायरल हो रही हैं। इस शो के बात वह इतनी लोकप्रिय हो गई कि एक समय पर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बन गई।

बता दें कि पिछले साल बिग बॉस 13 शुरू होने से अन्वेषी जैन का नाम भी घर में एंट्री करने वालों की सूची में था। चर्चा थी कि अन्वेशी जैन एंट्री करेंगी लेकिन बाद में खबर आई कि अनु मलिक के भाई अबु मलिक ने उन्हें रिप्लेस किया है।

दरअसल बिग बॉस में एंट्री के कई पोस्ट अन्वेषी ने कर दिए थे। लेकिन इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत प्रतिभागियों को नहीं बताना होता है कि वह शो का हिस्सा होने जा रही है।

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com