गंगा मैया ने भी नहीं बचाया, व्रत के दौरान नदी में नहा रही लड़की से गैंगरेप

बिहार के मोकामा से एक और हैवानियत भरी खबर आ रही है. एक व्रत रखी लड़की के गैंगरेप किया गया, रेप उस दौरान हुआ, जब लड़की गंगा जी में नहा रही थी. लड़की उन लड़कों से विनती करती रही भैया में व्रत हूं, पूजा करने के लिए नहां रही हूं, आप लोगों ऐसा नहीं करें.

गंगा मैया कभी आप लोगों को माफ नहीं करेंगी. हैवानों ने गंगा किनारे लड़की का गैंगरेप करने के दौरान वीडियो बनाया और इसे वायरल भी कर दिया. हालांकि पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पर्व के दौरान उपवास कर रही एक लड़की गंगा नदी में नहा रही थी, इसी दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया. घटना मोकामा के बाढ़ थाना क्षेत्र के जल गोविंद गांव की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला आरोपियों से चिल्लाते हुए कहती रही- ‘गंगा माई के किरिया भैया, व्रत हईं छोड़ दा.’ हालांकि, आरोपियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ.

घटना के वक्त महिला नहा रही थी, इसी दौरान एक आरोपी न्यूड होकर नदी के पास आया. दूसरे आरोपी को उसने महिला को बाहर लाने को कहा.

आरोपी ने महिला को गालियां दी और चुप रहने की धमकी भी. इसके बाद घाट किनारे और नदी में महिला से गैंगरेप किया.

इस बात की जानकारी पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार को मिली तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान कराई. पुलिस ने छापेमारी की और कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि वीडियो बनाने वाले आरोपी विशाल को पुलिस ने स्टेशन से गिरफ्तार किया है.

एसपी के मुताबिक जैसे ही वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली कार्रवाई की गई. पुलिस ने मुख्य आरोपी शिवपूजन महतो को गिरफ्तार कर लिया. शिवपूजन पेशे से बस ड्राइवर है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com