गंगा घाट पर स्नान करते समय पैर फिसलने से डूबा छात्र  

दारागंज स्थित घाट पर मिली बॉडी, दोस्त के साथ नहाने गया था पीयूषशिवकुटी के नारायणी आश्रम के पास गंगा घाट पर दोस्त के साथ स्नान करते समय डूबे दसवीं के छात्र का चौथे दिन गुरूवार को दारागंज थाना क्षेत्र स्थित गंगा में बॉडी बरामद किया गया है. बॉडी मिलने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन रोते-बिलखते घाट पर पहुंचे. बेटी की बॉडी से सिमट कर पूरा परिवार रोने लगा. पुलिस ने किसी तरह से परिजनों को समझा-बुझाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. चार दिन पहले 16 वर्षीय पीयूष राय अपने दोस्त उत्कर्ष के साथ नहाने गया था. तभी गहरे पानी में जाने से डूब गया था.

कर्नलगंंज के चांदपुर सलोरी निवासी प्रमोद राय का 16 वर्षीय बेटा पीयूष राय दसवीं का छात्र था। बताया जाता है कि वह सोमवार को अपने दोस्त उत्कर्ष के साथ नारायणी आश्रम के पास गंगा घाट पर नहाने गया था। स्नान करते समय पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। हालांकि वहां मौजूद नाविकों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके थे। सूचना पर पहुंची शिवकुटी पुलिस गोताखारों एवं एसडीआरएफ की टीम की मदद से छात्र की तलाश कर रही थी। गुरूवार को छात्र की बॉडी दारागंज थाना क्षेत्र स्थित गंगा नदी में उतराता हुआ पाया गया। छात्र की बॉडी मिलने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पीयूष दो भाई में छोटा तथा एक बहन है। मां रम्भा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

पीयूष की बॉडी मिल गई है। दारागंज स्थित घाट पर गंगा नदी बॉडी उतराता पाया गया। सूचना के बाद बॉडी को बाहर निकाल घर वालों को सूचना दी गई। चार दिन पहले दोस्तों के साथ नहाने के दौरान डूब गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com