खुशखबरी: Jio यूजर्स को 90 दिनों के लिए फ्री में मिलेगी ये सर्विस…

जियो ने इस साल मार्च में ये घोषणा की थी कि कंपनी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Saavn का अधिग्रहण करेगी. अब ऐसा लग रहा है कि अधिग्रहण की प्रक्रिया पूरी हो गई है. क्योंकि ऐपल ऐप स्टोर में Saavn का नाम JioSaavn हो गया है.
ऐपल ऐप स्टोर में Saavn ऐप की जगह नए JioSaavn ऐप ने ले ली है. हालांकि आपको बता दें Jio Music एक अलग ऐप की तरह मौजूद रहेगा. इस चेंजलॉग से जानकारी मिली है कि सभी जियो नेटवर्क यूजर्स को 90 दिनों के लिए मुफ्त में प्रीमियम Saavn प्रो सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

ऐपल ऐपल स्टोर में JioSaavn ऐप के 6.1 वर्जन में शेयर किए गए चेंजलॉग के मुताबिक ये ऐप सभी जियो यूजर्स के लिए फ्री रहेगा. साथ जियो म्यूजिक यूजर्स अपने निजी प्लेलिस्ट और डाउनलोड्स को नए ऐप में ऐक्सेस कर पाएंगे. इसके अलावा 90 दिनों के लिए फ्री Saavn Pro मेंबरशिप जियो के सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को दिया जाएगा.

iOS पर Saavn के पुराने यूजर्स के लिए ऐप का डिजाइन लगभग पहले जैसा ही रहेगा. केवल JioSaavn की ब्रांडिंग ऐप में देखने को मिलेगी. कंपनी का दावा है कि उनके पास 4.5 करोड़ ट्रैक्स की लाइब्रेरी है, इनमें से कुछ प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध है. इस ऐप की साइज करीब 79MB है और इसके लिए iOS 8.0 या उससे ज्यादा के वर्जन पर चलने वाले iPhone, iPad या iPod चाहिए होंगे.

Vivo के ये दो धमाकेदार फोन हुए सस्ते, कीमत सिर्फ 7,990 फीचर्स जानकर पागल हो जायेगें…

अभी ये अपडेट गूगल प्ले और एंड्रॉयड के Saavn ऐप (वर्जन 6.0.6) पर नहीं दिखा है. यहां अभी तक नई ब्रांडिंग लोगो दिखाई नहीं दिया है. हालांकि Saavn ने ट्विटर में इस ओर ईशारा किया है कि एंड्रॉयड में ऐप का अपडेट जल्ज दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com